Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif की शादी में Ex ब्वॉयफ्रेंड्स की नो एंट्री, Salman Khan के बाद इनको भी नहीं दिया न्यौता

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस वक्त बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय  बनी हुई है। हालांकि, कपल इस शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश कर रहा है।

katrina kaif vicky kaushal wedding bollywood actress not invited ex boyfriend ranbir kapoor like salman khan KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 1:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इस वक्त बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय  बनी हुई है। हालांकि, कपल इस शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन फिर भी हर दिन वेडिंग से जुड़ी कोई न कोई नई जानकारी सामने आ ही जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने अपने खास देस्तों को शादी का न्यौता भेज दिया है। वहीं, खबरें ऐसी भी आ रही है कि उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को इन्वाइट नहीं किया है। पहले खबर आई थी कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को शादी का कार्ड नहीं दिया है, अब खबर है कि कैट ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी न्यौता नहीं भेजा है। बता दें कि कैटरीना और रणबीर एक समय पर रिलेशनशिप में थे। फिल्म जग्गा जासूस से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।


इन्हें मिल चुका है शादी का न्यौता
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के लिए करीब 200 गेस्ट को न्यौता भेजा गया है। इन सेलेब्स में कबीर खान, मिनी माधुर, फराह खान, अली अब्बास जफर, करन जौहर भी शामिल है। खबर है कि दोनों अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की संख्या भी कम कर दी है। कपल की शादी की संगीत सेरेमनी करन जौहर और फरहा खान द्वारा कोरियोग्राफ की जाएगी। फराह, कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी और करन, विक्की की तरफ से कोरियोग्राफर बनेंगे। दोनों की संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी और कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। दोनों राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करने वाला है।


कर सकते है कोर्ट मैरिज
हाल ही में खबर आई थी कि ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। वहीं, ताजा जानकारी की मानें तो कपल शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकता है। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो कपल से जुड़े बेहद करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने कहा कि कैटरीना और विक्की अपने परिवार के साथ कोर्ट जाएंगे। रजिस्ट्रार की मौजूदगी में दोनों एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे और उनकी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए तीन गवाह होंगे। कोर्ट मैरिज के बाद वे अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शादी की बाकी तैयारियों के राजस्थान जाएंगे। बता दें कि VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

 

ये भी पढ़ें -
Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

Tadap Premier: कपूर खानदान की होने वाली बहू ने लूटी महफिल, खूबसूरती में दी इन हीरोइनों भी को भी मात

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios