Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 महीने बाद रवीना टंडन ने घर पर ही की शूटिंग, बताया कैसे सिर्फ दो लोगों के साथ पूरा किया काम

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच कुछ सेलेब्स ने अपना काम शुरू कर दिया है। कुछ ने फिल्म की शूटिंग शुरू की तो कुछ विज्ञापनों की शूटिंग करने में बिजी है। हाल ही में रवीना टंडन ने भी एक एड शूट किया है। ये एड उन्होंने अपने घर पर ही पूरी सावधानी के साथ शूट किया। उन्होंने अपने मुंबई स्थिति घर पर सेनेटाइजर ब्रांड की शूटिंग की। शूटिंग के वक्त केवल दो क्रू मेंबर ही उनके साथ घर पर मौजूद थे।

bollywood actress raveena tandon shoots after four month for sanitizer brand advertisement at home photos goes viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2020, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की दहशत अभी भी बनी हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच कुछ सेलेब्स ने अपना काम शुरू कर दिया है। कुछ ने फिल्म की शूटिंग शुरू की तो कुछ विज्ञापनों की शूटिंग करने में बिजी है। हाल ही में रवीना टंडन ने भी एक एड शूट किया है। ये एड उन्होंने अपने घर पर ही पूरी सावधानी के साथ शूट किया। 


4 महीने बाद शूट
रवीना भी करीब 4 महीने बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करती हुई नजर आईं। उन्होंने अपने मुंबई स्थिति घर पर सेनेटाइजर ब्रांड की शूटिंग की। शूटिंग के वक्त केवल दो क्रू मेंबर ही उनके साथ घर पर मौजूद थे। उन्होंने दोनों विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अपनी बाकी टीम को काफी याद किया, साथ ही कहा कि जब कोई हमारे पास नहीं होता तभी उसके कीमत का अहसास होता है।


बरती सारी सावधानियां
रवीना ने शूट के बारे में बताया कि सारी सावधानी बरतते हुए ही शूटिंग की गई। उन्होंने कहा- काम करने का तरीका पूरी तरह बदल चुका है, लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थिर है। नई चीजों और सीमित क्रू मेंबर के साथ काम को पूरा होने में भी कम समय लगा। घर में केवल दो क्रू मेंबर को ही अनुमति दी गई थी। एक कैमरामैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#baarish ke mausam mein #workout ka alag hi fun hai! ❤️😘

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Jul 4, 2020 at 10:29am PDT


शेयर किया एक्सपीरियंस
लॉकडाउन में शूटिंग का अनुभव शेयर करते उन्होंने कहा- दोनों क्रू मेंबल ने पीपीए किट पहनी हुई थी और घर में प्रवेश करने से पहले दोनों के उपकरण को भी सैनिटाइज किया गया था। मैंने क्रू मेंबर के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया। इस शूट के बाद मैंने महसूस किया कि मैं अब बाकी चीजों के लिए भी तैयार हूं। बता दें कि रवीना जल्दी ही एक्टर यश के साथ फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios