Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाथ में बैट, हैलमेट लेकर ये एक्ट्रेस बनी देश की लकी चार्म, भड़के यूजर्स ने पाकिस्तानी तक कह डाला

सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं। अब जल्द ही एक्ट्रेस 'द जोया फैक्टर' में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Actress Sonam kapoor upcoming film the zoya factor motion poster get trolled
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2019, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द जोया फैक्टर' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें उन्होंने किसी देवी की तरह ड्रेस अप किया हुआ है और एक हाथ में क्रिकेट बैट तो दूसरे हाथ में हेलमेट लिए हुए खड़ी हैं। इस पोस्टर में खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक के साथ स्पोर्ट्स शूज पहना हुआ है। इसे सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, नींबू मिर्च की जरूरत किसे है। जब आपके पास जोया सोलंकी है। भारत की लकी चार्म अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने इन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 

सोनम कपूर को सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा, 'देश के बारे में कुछ पता नहीं है और अब भगवान बनने की कोशिश कर रही हो।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'प्लीज...इसे पाकिस्तान में रिलीज करना भारत में तो कोई देखेगा नहीं।' इतना ही नहीं एक ने तो पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के फ्रॉड अकाउंट से लिखा कि एक्ट्रेस हिंदू कल्चर को ध्वस्त कर रही हैं। इसके साथ ही बहुत से ऐसे यूजर्स हैं, सोनम को पाकिस्तानी और फिल्म को फ्लॉप कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

कश्मीर मामले पर हुई थीं ट्रोल

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद देश के हर हिस्से से तमाम लोगों ने अपनी राय रखी थी। ऐसे में एक इंटरव्यू में कश्मीर के मुद्दे को लेकर उनसे भी सवाल किया गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वे अभी इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं। उस समय कश्मीर के जो हालात थे उनको देखकर एक्ट्रेस का दिल टूट गया था। इसके बाद सोनम को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था और खुद के अंदर पहले झांकने के लिए कहा था।
 
वहीं, अगर सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं। अब जल्द ही एक्ट्रेस 'द जोया फैक्टर' में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios