Asianet News Hindi

Bollywood Update: मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की उड़ी खबर, सफाई देते हुए बोले-मैं संक्रमित नहीं

मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। मिथुन ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहा हूं। मिथुन ने ट्वीट कर बताया कि एक महीने से अधिक समय तक बंगाल के विधानसभा चुनाव में प्रचार के बाद मैं अपने पसंदीदा भोजन बेउली दाल और आलू पोस्टो के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहा हूं। उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने बताया है कि कोरोना से संक्रमित होने की सारी खबरें महज अफवाह हैं।

bollywood and tv celebrities latest news gossip and update read full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2021, 9:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में कोरोना को लेकर दहशत मची हुई है। कोरोना की दूसरी लहर से आमजनों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। मिथुन ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहा हूं। इससे पहले मंगलवार को ही फिल्मफेयर ने ट्वीट किया था- दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को COVID-19 को टेस्ट में पॉजिटिव नहीं पाया गया है। एक्टर सभी सावधानी बरत रहे हैं और घर से बाहर हैं। मिथुन ने ट्वीट कर बताया कि एक महीने से अधिक समय तक बंगाल के विधानसभा चुनाव में प्रचार के बाद मैं अपने पसंदीदा भोजन बेउली दाल और आलू पोस्टो के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहा हूं। उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने बताया है कि कोरोना से संक्रमित होने की सारी खबरें महज अफवाह हैं।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#जॉन अब्राहम की फिल्म की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन
जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि, अभी फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर की है। इससे पहले इस फिल्म को मेकर्स ने 13 मई को ईद के मौके पर सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया था। हालांकि, राधे ईद पर ही सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म से संबंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। 


#सैफ अली खान निभाएंगे साइंटिस्ट का रोल
सैफ अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। अब खबर हैं कि सैफ जल्द ही फेमस साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा की लाइफ पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ होमी भाभा का किरदार निभाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए इस साइंटिस्ट की रहस्यमय मौत से पर्दा उठाने की कोशिश की जाएगी। इस फिल्म का नाम असैसिनेशन ऑफ होमी भाभा रखा गया है। फिल्म का डायरेक्शन रॉय फिल्म के डायरेक्टर विक्रमजीत सिंह करेंगे। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल की जा रही है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत और बेरूत में की जाएगी। फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जा सकती है।

#अमन वर्मा की मां का निधन
अमन वर्मा ने कोरोना के कारण अपनी मां को खो दिया है। अपनी मां को खोने का दर्द एक इमोशनल नोट के साथ सोशल मीड‍िया पर शेयर किया। अमन ने बताया कि वे पैन्डेमिक के शुरू होने से पहले से ही मां से नहीं मिले थे और कोरोना मां को ना हो जाए, इस डर से वे उनसे दूर ही रहे थे। अमन ने बताया कि मां के आख‍िरी समय में वे उनके साथ नहीं थे। उन्होंने कहा- मेरे हॉस्प‍िटल पहुंचने से 12 मिनट पहले मेरी मां चल बसीं। ये ताउम्र मेरे जेहन में रहेगा।


#मदद के लिए आगे आई शिल्पा शेट्टी
देश कोरोना महामारी से लगातार लड़ते हुए उभरने की कोशिश कर रहा है। हर रोज संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए केंद्र से लेकर राज्य सरकारें इसे रोकने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई हैं। इसके लिए तरह-तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं कुछ निजी संस्थान और एनजीओ  लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसके अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। सोनू सूद, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के बाद अब शिल्पा शेट्टी ने यह पहल की है।


#कोरोना की चपेट में हिना खान
हिना खान ने सोमवार को अपने फैंस को सूचना दी कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। हिना ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण समय के बीच मुझे कोविड-19 हो गया है। अपने डॉक्टरों के मार्गदर्शन के बाद मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानियां बरत रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे खुद को जांच कराने का अनुरोध करती हूं। मुझे बस आपकी प्रार्थना की जरूरत है। सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।


#फिर भड़की कंगना रनोट
कंगना रनोट देश-विदेश पर अपनी राय रखने के साथ अक्सर वह कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। कंगना ट्विटर की नीतियों पर सवाल उठाने के बाद अब इंस्टाग्राम की नीतियों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर न सिर्फ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद यूजर्स की समझ पर सवाल उठाए हैं, बल्कि इसे कम्युनिस्टों और जिहादियों का अड्डा बताते हुए आने वाले चुनाव में बीजेपी के लिए खतरा बता डाला। उन्होंने कहा- इंस्टाग्राम डम्ब यानी बेवकूफ लोगों से भरा हो सकता है। यहां आईक्यू की कमी असहनीय है। इसकी बस एक अच्छी बात है कि छोटे बिजनेस को यहां एक्सपोजर मिल जाता है, लेकिन अब विपक्ष इनका इस्तेमाल अपने लिए कर रहा है। यह ऐसे मूर्खों से भरा है, जो पश्चिम की फूहड़ता को प्रमोट कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा-यह मिडिल क्लास का टिकटॉक है। इन बेवकूफों को पूंजीपतियों, कम्युनिस्टों और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है। यह 2024 चुनावों में बीजेपी के लिए बड़ा खतरा बन सकता है। कंगना के ट्वीट्स देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी सोच पर सवाल उठा रहे हैं।


#30 अप्रैल को लॉन्च होगा लोल हंसे तो फंसे 
दर्शकों के मनोरंजन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर 30 अप्रैल के दिन पहला कॉमेडी रिएलिटी शो लोल हंसे तो फंसे लॉन्च होने जा रहा है। 10 प्रतियोगियों के बीच इस शो में  कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। इस शो में 10 टैलेंटेड कॉमेडियन दो मुख्य उद्देश्यों के साथ छह घंटे तक एक-दूसरे के खिलाफ कॉम्पीटिशन होगा। पहला उद्देश्य घर में मौजूद दूसरों को हंसाना होगा जबकि दूसरा यह है कि वे स्वयं न तो हंसेगा और न ही मुस्कुराएगा। अंतिम प्रतियोगी जो स्ट्रैट फेस रखने में सफल रहेगा, वह विजेता होगा। 


#अब ओटीटी पर रणबीर कपूर 
कोरोना की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद है और न ही कोई फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। कई आने वाले प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा चुके हैं। ऐसे दौर में डिजीटल प्लेटफॉर्म की पहुंच लोगों तक बरकरार है और इसलिए कई स्टार्स इसकी ओर रुख कर रहे हैं। स्टार्स डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और इस बीच नेटफ्लिक्स पर आने को लेकर रणबीर कपूर ने एक पोस्ट शेयर की है।


#ऑस्कर में नहीं किया सुशांत सिंह को याद, दुखी फैन्स
ऑस्कर शो ने तीन मिनट के इन मेमोरियम मोंटाज में फिल्मी जगत के उन दिग्गज स्टार्स को याद किया जिनका पिछले एक साल में निधन हुआ है। इरफान खान और भारत की पहली ऑस्कर पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु अथैया को याद किया। लेकिन इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर नहीं नजर आए और ये बात सुशांत और ऋषि कपूर के फैंस को पसंद नहीं आई। मेमोरियम वीडियो में सुशांत और ऋषि कपूर को न देख दोनों दिवंगत एक्टर के फैन्स उदास हो गए। हालांकि कुछ वक्त के बाद सुशांत सिंह जीजा विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर ऑस्कर वेबसाइट गैलरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां सुशांत को याद किया गया था।


#टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने छोड़ी एक्टिंग 
कुसुम, नच बलिए, डायन जैसे सीरियल में काम करने के बाद आशका गोराडिया ने एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने का फैसला ले लिया है। एक इंटरव्यू में आशका ने बताया है कि बिजनेस हमेशा से उनके खून में रहा है और एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने बाय चांस कदम रख दिया था। आज बिजनेसवुमैन के तौर पर मेरे काम को नोटिस किया जाता है जिसकी सराहना मुझे अवॉर्ड के रूप में मिलती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios