Asianet News Hindi

Big Update : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली भी हुईं कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड के बाद अब यहां भी बजी खतरे की घंटी

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है। रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी चपेट में आ गई है। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी आम्रपाली ने खुद फैंस के साथ शेयर की है। 

bollywood and tv celebs news and daily updates KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 11, 2021, 10:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है। रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी चपेट में आ गई है। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी आम्रपाली ने खुद फैंस के साथ शेयर की है। आम्रपाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा- सभी को नमस्ते, मैं आप सबको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं और मेरा परिवार पूरी सावधानी बरतते हुए मेडिकल केयर ले रहे हैं। आप लोग चिंता ना करें, हम सब एकदम ठीक हैं। बस केवल मुझे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना कीजिए। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं।

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#अक्षय कुमार को 'गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन' करेगा सम्मानित :
दुनिया भर के कई सेलेब्स पर्यावरण संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार भी लंबे समय से कई तरीकों से पर्यावरण संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं। अब अक्षय के इन प्रयासों के लिए 'गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन' द्वारा उन्हें हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और अन्य लोगों के साथ सम्मानित किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार ने भारत में खराब स्वच्छता के मुद्दों पर जागरूकता फैलाने और लोगों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वहीं, टाइटैनिक फिल्म के हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो ने जैव विविधता के संरक्षण, समुद्र और वन संरक्षण और जलवायु परिवर्तन की दिशा में सक्रिय रूप से काम किया है। अक्षय कुमार और लियोनार्डो की इन कोशिशों को देखते हुए उन्हें 'गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन' की ओर से सम्मानित किया जाएगा। इनके अलावा हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन और सारा मार्गरेट को भी अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। 


#बाफ्टा अवॉर्ड्स के पहले दिन 'टेनेट' और 'मा रैने ब्लैक बॉटम' ने जीती ट्रॉफी:
द ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (BAFTA) अवॉर्ड्स 2021 की शुरुआत 10 अप्रैल से हो गई है। BAFTA अवॉर्ड्स के 74वें एडिशन की ओपनिंग सेरेमनी में फिल्म मेकिंग के क्राफ्ट्स साइड पर फोकस किया गया और कुल 25 में से 8 कैटेगरी के विनर्स के नाम अनाउंस किए गए। पहले दिन साउंड, कास्टिंग, कॉस्ट्यूम डिजाइन, मेकअप एंड हेयर, प्रोडक्शन डिजाइन, ब्रिटिश शॉर्ट फिल्म, ब्रिटिश शॉर्ट एनिमेशन और स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स कैटेगरी में अवॉर्ड दिए गए। 'मा रैने ब्लैक बॉटम' को दो अवॉर्ड मिले। इस म्यूजिक ड्रामा फिल्म ने ये अवॉर्ड्स कॉस्ट्यूम डिजाइन और मेकअप एंड हेयर कैटेगरी में जीते।

#BAFTA अवॉर्ड्स 2021 की 8 कैटेगरी के विनर्स की लिस्ट : 

कास्टिंग - रॉक्स
साउंड - साउंड ऑफ मेटल
मेकअप एंड हेयर - मा रैने ब्लैक बॉटम
कॉस्ट्यूम डिजाइन - मा रैने ब्लैक बॉटम
प्रोडक्शन डिजाइन - मैंक
स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स - टेनेट
ब्रिटिश शॉर्ट फिल्म - द प्रेजेंट
ब्रिटिश शॉर्ट एनिमेशन - द आउल एंड द पुसी कैट
 

#फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर भड़कीं कंगना, कही ये बात : 

कंगना रनोट अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अब हाल ही में घोषित हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर जमकर भड़ास निकाली है। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- पिछले साल इलाइची अवॉर्ड्स रणनीति के तहत 'नंगा ही तो आया है, क्या घंटा लेकर जाएगा' गैंग ( फिल्म 'गली बॉय') को दे दिए गए थे, जिसने कन्हैया (कुमार) के JNU आजादी स्लोगन को रैप किया था। इस साल सभी इलाइची अवॉर्ड उन्हें दे दिए गए, जिन्होंने दिल्ली में दंगे भड़काए और 26 जनवरी पर किसानों को दंगों के लिए उकसाया। बढ़िया है, वे इलाइची अवॉर्ड डिजर्व करते हैं। बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान तापसी पन्नू को फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया था। इस कैटेगरी में 'छपाक' के लिए दीपिका पादुकोण, 'गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल' के लिए जान्हवी कपूर, 'शकुंतला देवी' के लिए विद्या बालन और 'पंगा' के लिए कंगना रनोट को भी नॉमिनेशन मिला था।


#कोरोना से ठीक हुए मनोज बाजपेयी : 
महाराष्ट्र समेत पूरे देश में कोरोना से हालत बदतर होते जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि ज्यादातर लोग इससे रिकवर भी हो गए हैं। मनोज बाजपेयी भी कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कोरोना की वजह से हुए अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर किया है। मनोज के मुताबिक, जब वो कोरोना संक्रमित हुए थे, तो उनकी पत्नी भी अपनी 10 साल की बेटी की देखभाल करते हुए सभी लक्षणों के साथ जंग लड़ रही थीं। मनोज ने यह भी कहा कि क्वारैंटाइन के शुरुआती दिन दर्दनाक थे और उनकी हालत बिगड़ गई थी। घर पर हम सभी अलग-अलग कमरों में रहते थे और दूर से ही बात किया करते थे। मनोज बाजपेयी पिछले महीने कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तब वे डायरेक्टर कनु बहल की फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे। कनु बहल भी संक्रमित हो गए थे। इन दोनों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग भी कुछ महीनों के लिए रोक दी गई थी।


#OTT पर डेब्यू करने जा रहे अक्षय खन्ना, अक्षरधाम हमले पर बेस्ड होगी उनकी फिल्म :
विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) अब OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का रहे हैं। वे जी5 की फिल्म 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' में नजर आएंगे। यह फिल्म 2002 में गांधीनगर, गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुए हमले पर बेस्ड होगी। फिल्म में अक्षय स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। अक्षरधाम पर हुए हमले में करीब 80 लोग घायल हुए थे। तब एनएसजी के कमांडोज ने आतंकवादियों को मारकर स्थिति पर नियंत्रण पाया था। 

#महाभारत के युधिष्ठिर ने सतीश कौल के निधन पर जताया दुख : 
महाभारत में युधिष्ठिर बने एक्टर गजेंद्र चौहान ने सीरियल में इंद्र का किरदार निभाने वाले 74 साल के एक्टर सतीश कौल के निधन पर गहरा दुख जताया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ये हम सबके लिए एक सबक है। गजेंद्र चौहान ने कहा- सतीश कौल बेहद ही सरल स्वभाव के इंसान थे लेकिन पिछले कई सालों से वो गुमनामी में जी रहे थे। वो पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टर थे। 300 से ज्यादा फिल्में कर चुके थे। कोरोना की वजह से हमने उन्हें खो दिया, जो कि हम सब के लिए एक बड़ा लॉस है। 

सारा अली खान-इब्राह‍िम

#सारा अली खान वेकेशन मनाने पहुंचीं गुलमर्ग : 
सारा अली खान काम से ब्रेक लेकर फिलहाल वेकेशन एन्जॉय करने के लिए गुलमर्ग पहुंची हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूट‍िंग खत्म की है। सारा भाई इब्राह‍िम और दोस्तों के साथ वेकेशन पर गई हैं। इस बार उन्होंने अपनी छुट्ट‍ियों के लिए गुलमर्ग को चुना है। गुलमर्ग की खूबसूरत वाद‍ियों से सारा ने इब्राह‍िम के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। गुलमर्ग में बर्फ से ढकी पहाड़‍ियों के बीच सारा अली खान नजर आ रही हैं। वहीं एक और फोटो में सारा स्नो जेट स्की पर बैठी हैं, जबकि इब्राह‍िम खड़े दिखाई दे रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios