Asianet News Hindi

Bollywood Update: सलमान खान की फिल्म राधे के ट्रेलर ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 1 मामले में बना नंबर वन

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट से भरा पड़ा है। आपको बता दें कि ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही अपने नाम कई रिकॉर्ड्स कर लिए हैं। बता दें कि ट्रेलर को यूट्यूब पर आने के महज 10 मिनट के अंदर 1 लाख लाइक्स मिले और इतने कम समय में इतने ज्यादा लाइक्स तक पहुंचने वाला यह सबसे तेज बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। 

bollywood and tv show stars daily news update read full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 23, 2021, 9:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट से भरा पड़ा है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है। 13 मई को रिलीज होगी। आपको बता दें कि ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही अपने नाम कई रिकॉर्ड्स कर लिए हैं। ट्रेलर को यूट्यूब पर आने के महज 10 मिनट के अंदर 1 लाख लाइक्स मिले और इतने कम समय में इतने ज्यादा लाइक्स तक पहुंचने वाला यह सबसे तेज बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। इतना ही नहीं सभी यूट्यूब प्लेटफॉर्म्स पर 12 घंटे में 30 मिलियन व्यूज का इस ट्रेलर ने एक बेंचमार्क स्थापित किया है। ट्रेलर रिलीज होने के 4 घंटे के अंदर ये यूट्यूब पर नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड करता रहा और अभी तक अपनी जगह पर कायम है।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#मोहित रैनी की कोरोना से बिगड़ी तबीयत
देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कई सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब टीवी एक्टर मोहित रैना भी इस वायरस के शिकार हो गए हैं। टीवी सीरियल देवो के देव महादेव में लीड रोल प्ले करने वाले  मोहित के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहित ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा-जैसे ही मैं बाहर और अंदर देखता हूं तो सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। पिताजी हमेशा कहते हैं कि प्रार्थनाएं काम करती हैं। बीते हफ्ते कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं।


#मदद के लिए आगे आई सुष्मिता सेन
हर दिन कोरोना की भयावह स्थिति होती जा रही है। मरीजों के बढ़ने से अस्पतालों में बेड की कमी हो गई है तो दूसरी ओर गंभीर मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी है। खासकर दिल्ली के कई अस्पतालों ने इसके लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ऐसे में उनकी मदद के लिए अब सुष्मिता सेन आगे आई हैं। सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दिल्ली के एक अस्पताल के सीईओ सुनील सागर बता रहे हैं कि कैसे ऑक्सीजन की कमी होती जा रही है। इसके कारण मजबूरन मरीजों की छुट्टी की जा रही है। उन्होंने लिखा- ये बहुत ही दिल तोड़ने वाली बात है। हर जगह ऑक्सीजन की कमी है। मैंने दिल्ली के एक अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर्स मुहैया करवाने की कोशिश की है, लेकिन मैं यहां से उन्हें भेज नहीं पा रही हूं। कृपया, कोई रास्ता निकालने में मेरी मदद करें।


# टीवी एक्टर अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन
कई फिल्मों, टीवी शोज और वेब सीरिज में काम करने वाले एक्टर अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। शुक्रवार 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हुआ। अमित ने हिंदी के साथ गुजराती फिल्मों और शोज में काम किया था। अमित के मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा- मैं खुद पूरी तरह सदमे में हूं। वो एकदम ठीक थे, अपने घर पर ही थे। उन्होंने किसी स्वास्थ्य समस्या की शिकायत भी नहीं की। नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और ये दिल का दौरा था। उनका परिवार उन्हें अस्पताल भी नहीं ले जा सका। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त किया है। ट्विटर पर अमित को ट्रिब्यूट दिया है। कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है। एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा-अमित मिस्त्री के अचानक निधन की खबर से शॉक्ड हूं। कुब्रा सैत ने लिखा-आपको बहुत याद करेंगे। परिवार को संवेदना। 

 

#संगीतकार नदीम-श्रवण की जोड़ी टूटी
कोरोना का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती फेसम संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण राठौड़ की गुरुवार रात हार्ट अटैक और मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर से मौत हो गई। उनके बेटे संजीव राठौड़ ने पिता की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया- पापा कुछ समय पहले हमें छोड़कर चले गए। हार्ट अटैक ने उनकी जान ले ली। उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। बता दें कि पिछले तीन दिनों से श्रवण की हालत लगातार बिगड़ रही थी। आईसीयू में भर्ती श्रवण की गिरती हालत और किडनी के ठीक से काम नहीं करने के कारण सोमवार रात को डॉक्टरों ने उनका डायलिसिस शुरू किया था। राठौर को याद कर गीतकार समीर ने कहा- मैंने उनके जैसा नेक-दिल इंसान नहीं देखा। मैंने कभी भी उनको गुस्सा करते नहीं देखा। वो हमेशा से दूसरों की मदद‌ करने के लिए तैयार रहते थे। बता दें कि नदीम-श्रवण की जोड़ी ने आशिकी, साजन, सड़क, दिल है कि मानता नहीं, साथ', दीवाना, फूल और कांटे, हम हैं राही प्यार के, राजा हिंदुस्तानी, धड़कन, परदेस, दिलवाले जैसी कई फिल्मों में संगीत दिया है।


#खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री
दिव्यांका त्रिपाठी रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन का हिस्सा बनेंगी। खतरों के खिलाड़ी से जुड़े सूत्र ने ईटाइम्स को बताया- दिव्यांका के साथ काफी समय से बातचीत चल रही थी और आखिरकार डील हो गई। वे 11वें सीजन में भाग लेने के लिए ऑनबोर्ड आई है। यह पहली बार है जब टीवी की बहू दिव्यांका स्टंट करती दिखेगी।


#ओटीटी पर रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म भुज
अजय देवगन के फैंस लंबे समय से फ‍िल्‍म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अब इससे जुड़ी एक खबर सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने  पोस्‍ट कर बताया कि अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज स्‍वतंत्रता दिवस के आसपास इसी साल रिलीज हो सकती है। वहीं ये फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी (डिज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार) पर रिलीज हो सकती है। 


#भंसाली की इंशाअल्लाह में ऋतिक की एंट्री
संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह लंबे समय से अटकी पड़ी है। अगस्त 2019 में भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने इंशाअल्लाह की घोषणा की थी, जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली थी। सलमान ने भी प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी थी, लेकिन, किसी वजह से यह प्रोजेक्ट कैंसिल हो गया। खबर है कि भंसाली इंशाअल्लाह को फिर से शुरू करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। लेकिन, इस बार भंसाली एक नई और फ्रेश जोड़ी के साथ फिल्म शुरू करना चाह रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अब आलिया की जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ बन सकती है।


#अर्जुन रामपाल ने दी कोरोना को मात
अर्जुन रामपाल बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि, अब वो ठीक हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कोरोना की जंग का अनुभव शेयर किया है। 


#मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की एनिवर्सरी 
म‍िल‍िंद सोमन और अंकिता कोंवर ने सालगिरह मनाई। दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 22 अप्रैल 2018 को मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई, 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। दोनों की शादी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी। जहां मिलिंद की उम्र 55 साल है वहीं अंकिता केवल 28 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। 


#स्ट्रगल पर छलका मिनिषा लांबा का दर्द
मिनिषा लांबा सिल्वर स्क्रीन से दूर हों लेकिन उन्होंने बचना ऐ हसीनों, किडनैप, यादें, वेल डन अब्बा, शौर्य जैसी कई फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बात की है, और याद किया कि कैसे सब उनके साथ काम करने से बचना चाहते थे, खासकर उनकी पहली फिल्म के समय पर उनकी क्या हालत थी। मिनिषा ने कहा- कोई भी मुझे ऑफिर नहीं देना चाहता था। वे लोग मुझ पर मेहनत नहीं करना चाहते थे। मैंने जो कुछ भी किया वह अपने दम पर किया था। मेरे लिए मेरे पास कोई पिचिंग नहीं थी।


#आउट ऑफ लव 2 का ट्रेलर रिलीज
बेमिसाल सीजन 1 के बाद हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स द्वारा प्रस्‍तुत आउट ऑफ लव अपने अगले सीजन के साथ डिज्नी+ हॉटस्‍टार वीआईपी पर लौटने के लिए तैयार है। रसिका दुगल और पूरब कोहली की आउट ऑफ लव 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 


#एक्ट्रेस को 3 महीने की जेस
हॉलीवुड एक्ट्रेस रोजमोंड ब्राउन को अपने बेटे के जन्मदिन पर न्यूड फोटो खिंचवाना महंगा पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस जुर्म में कोर्ट ने उनको समाज में अश्लीलता और घरेलू हिंसा फैलाने का दोषी करार देते हुए तीन महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी। सिंगल मदर रोजमोंड ब्राउन को अब घाना राजधानी आक्रा की कोर्ट ने बेल दे दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios