मुंबई. देश और दुनिया कोरोना जैसी भयानक महामारी से जूझ रहे हैं। आए दिन किसी न किसी सेलेब्स के निधन की खबर सुनने को मिल रही है। हाल ही में तमिल एक्टर विवेक के निधन की खबर आई थी। अब अनुपम खेर ने जानकारी दी है कि उनके मेकअप आर्टिस्ट का भी निधन हो गया है। उन्हें उस वक्त धक्का लगा जब उन्हें पता चला कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में उन्हें मनमोहन सिंह का अवतार देने वाले मेकअप आर्टिस्ट का निधन हो गया है। उन्होंने ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर की है। उन्होंने दो वीडियो और एक फोटो शेयर की है। फोटो में उनके मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत को देखा जा सकता है। उन्होंने प्रणव को ट्रिब्यूट देते हुए कहा- एक अच्छी परफॉर्मेंस के पीछे बहुत सारे लोगों का योगदान होता है। 33 साल मेकअप मैन प्रणय दीपक सावंत के निधन से दुखी हूं। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में इस शख्स ने ही मेरा मेकअप किया था। वो जीनियस था। उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#आशुतोष राणा के बाद पत्नी और दोनों बेटों को भी हुआ कोरोना
एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी के बाद खबर है कि आशुतोष राणा की पत्नी और दोनों बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए है। आशुतोष तो पहले से ही कोरोना पॉजिटिव है। कुछ दिनों पहले आशुतोष ने फैंस के साथ अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी। अब उनकी पत्नी रेणुका शहाणे और उनके दोनों बेटे सत्येंद्र और शौर्यमान भी कोविड का शिकार हो गए हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा था-हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आशुतोष और उनके परिवार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह हर प्रकार की सावधानियां बरत रहे हैं।


#आईसीयू वॉर्ड में भर्ती ललित परीमू
शक्तिमान सीरियल में डॉक्टर जैकॉल का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू कोरोना से संक्रमित हैं। ललित फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं। उन्हें प्लाजमा की सख्त जरूरत है। डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर ललित के लिए मदद की गुहार लगाई है। मेहता ने लिखा- एक्टर ललित परीमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड 5 में भर्ती हैं। उनको प्लाज्मा की तत्काल जरूरत है। उनका ब्लड ग्रुप A पॉजीटिव  है। कृप्या मदद करें।


#आईपीएल आयोजन पर भड़कीं राखी सावंत
कोरोना के बीच भी हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। इस बात को लेकर ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत काफी नाराज हैं। राखी का कहना है कि मुंबई में लोग मर रहे हैं, हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है और लोग यहां आईपीएल खेल रहे हैं। हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं, वाह। 


#निशांत मलकानी भी कोरोना की चपेट में आए
टीवी के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे निशांत मलकानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। निशांत ने बताया- जी हां मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और होम क्वारंनटाइन होकर इलाज करवा रहा हूं। कोरोना के लक्षण माइल्ड हैं। मैंने ट्रैवल से पहले टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव आया। मुझे कुछ दिन से वीकनेस लग रही थी लेकिन मुझे लगा नींद न पूरी होने की वजह से हो रहा होगा, लेकिन जब टेस्ट करवाया तो पॉजिटिव निकला।


#कंगना रनोट ने रमजान पर किया ट्वीट और फिर डिलीट
देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के कारण कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। अब कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर रमजान में जुट रही भीड़ रोकने की अपील की। कंगना ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कंगना ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी कुंभ मेले के बाद रमजान की भीड़ को भी रोकें। कंगना ने हालांकि ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया। इसके बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


#ओटीटी पर डेब्यू करेंगे अजय देवगन
हाल ही में अजय देवगन ने अपनी फिल्म गोबर का ऐलान किया था। इसी बीच खबर है कि वे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री मारने वाले हैं। खबरों की मानें तो अजय ब्रिटिश शो लूथर के रीमेक में काम करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लूथर के रीमेक को वेब सीरीज में तब्दील किया जाएगा। अगले हफ्ते तक मेकर्स इस वेब सीरीज की घोषणा कर देंगे। 


#भूमि पेडनेकर ने दी कोरोना को मात
हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुई भूमि पेडनेकर ने कोरोना को मात दे दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी है। भूमि ने खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं निगेटिव हूं, लेकिन लाइफ के लिए सुपर पॉजिटिव हूं।


#फिल्ममेकर्स की सीएम से अपील
पिछले साल लॉकडाउन के कारण फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग का काम रूका हुआ था। इससे मनोरंजन जगत को काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। अब कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने फिर शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन कुछ फिल्म निर्माता शूटिंग में छूट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति देने की मांग की है। इससे बायो बबल के साथ शूट की संभावनाएं बढ़ी हैं। अगर लॉकडाउन आगे बढ़ता है तो फिल्ममेकर्स आईपीएल की तर्ज पर शूटिंग करने की तरफ कदम बढ़ा सकते हैं। उन्हें इसके लिए सरकार की अनुमति की जरूरत पड़ेगी। 


#आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे TV के अनुराग
फेमस टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है। इस शो में अनुराग बासु का रोल प्ले कर पार्थ समथान सबसे ज्यादा चर्चा में आए। इस शो के बाद पार्थ की किस्मत चमक गई है और वह ओटीटी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने का प्लान बना रहे हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ को बॉलीवुड में आलिया के साथ काम करने का मौका मिला है। हालांकि पार्थ ने अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया था।