Asianet News Hindi

Bollywood Update: धूम मचा रही सलमान खान की राधे, अक्षय कुमार की लक्ष्मी से इस मामले में निकली आगे

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई धूम मचा रही है। फिल्म ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। दर्शकों से मिले इस प्यार का आभार खुद सलमान खान ने माना है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि इस फिल्म को पहले दिन ही 4.2 मिलियन व्यूज मिले। जो एक बेहद शानदार आंकड़ा हैं। उन्होंने लिखा- आप सभी को ईद की बधाई, आप सभी का शुक्रिया राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और सहयोग के बिना नहीं चल पाएगी। थैंक्यू। 

bollywood and tv stars daily update gossip full detail have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published May 15, 2021, 9:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई धूम मचा रही है। फिल्म ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पहले दिन ही दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, जिसके बाद फिल्म को शानदार रिव्यूज मिले हैं। दर्शकों से मिले इस प्यार का आभार खुद सलमान खान ने माना है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि इस फिल्म को पहले दिन ही 4.2 मिलियन व्यूज मिले। जो एक बेहद शानदार आंकड़ा हैं। उन्होंने लिखा- आप सभी को ईद की बधाई, आप सभी का शुक्रिया राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और सहयोग के बिना नहीं चल पाएगी। थैंक्यू। बता दें इससे पहले ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के नाम पर था। लक्ष्मी को पहले दिन 3.7 मिलियन व्यूज मिले थे। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को 2.3 मिलियन व्यूज मिले थे।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी घायल
फिल्म बागवान में अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला पिछले माह कोरोना संक्रमित हुए थे। कपल 20 दिनों से होम क्वारंटाइन था और दोनों हाल ही में स्वस्थ हुए थे। लेकिन बीते दिनों साहिल और प्रोमिला सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें दोनों घायल हो गए हैं। बता दें कि कपल मुंबई के जेवियर्स कॉलेज के पास अपनी कार से जा रहे थे कि एक एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हुए और जबकि एम्बुलेंस से करीब दो फीट तक घसीट जाने से साहिल को भी चोटें आई हैं। साहिल को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्यादा गंभीर चोटें नहीं होने की वजह से उन्हें 2-3 में छुट्टी मिल सकती है। वहीं, प्रोमिला अपने कजिन के घर पर हैं। साहिल ने हादसे के बारे में बताया कि वो भगवान के आशीर्वाद से ही बचे हैं और ड्राइवर भी तेज गति से गाड़ी नहीं चला रहा था। हालांकि, पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है। 


#सलमान खान की राधे की कमाई में उछाल
सलमान खान की फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ईद के खास मौके पर रिलीज किया गया। इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रही है। देशभर के सिनेमाघरों पर ताला लगने की वजह से सलमान के फैंस थिएटरों में जाकर फिल्म को देखने का मजा नहीं ले पाए। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की गई है। फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दर्शकों की ओर अभी भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं विदेशों में पहले दिन की कमाई में कमी आने के बाद दूसरे दिन के आंकड़ों में 55% की उछाल देखने की मिला है। रिपोर्ट्स की मानें तो राधे ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पहले दिन लगभग 41.67 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन 64.9 लाख रुपए की कमाई की है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया में ये फिल्म 69 और न्यूजीलैंड में 26 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आंकड़े अच्छे बताए जा रहे हैं। 
 


#सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज
सलमान खान के लिए शुक्रवार का दिन खास है। एक तरफ उन्होंने ईद का त्योहार मनाया तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी रिलीज हुई। साथ ही उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज भी ली। सलमान भाई सोहेल खान के साथ दादर में स्पॉट हुए। यहां उन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली। इस दौरान वे कैप लगाए कैजुअल लुक में नजर आए। सलमान जैसे ही अस्पताल में पहुंचे फैंस भी धीरे-धीरे उन्हें घेरते नजर आए। हालांकि, सलमान ने ज्यादा गौर ना करते हुए दूसरी डोज ली और बाहर निकल आए। सोहेल भी भाई के साथ दिखाई दिए। वे इस दौरान ब्लैक टीशर्ट में नजर आए। उन्होंने मास्क लगा रखा था और वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करते दिखे। बता दें कि सलमान खान अपनी फाउंडेशन के तहत लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। वे जरूरतमंदों की मदद तो कर ही रहे हैं साथ ही वे लोगों की सुरक्षा में अपनी जान जोखिम में डालने वाले फ्रंटलाइन वॉरियर्स का भी पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।
 


#डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन
अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर आ रही है। इरफान खान की फिल्म रोग और इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर के डायलॉग लिखने वाले राइटर सुबोध चोपड़ा इस दुनिया में नहीं रहे। कोरोना की चपेट में आने के बाद उनका निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित तो थे मगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी थी और इसके बाद उन्हें दिक्कत हुई। 49 साल सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने बताया कि पिछले सप्ताह शनिवार को कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन उनकी हालत सोमवार को खराब हो गई थी। उनका ऑक्सीजन का लेवल अचानक गिर गया।


#कैलाश खेर ऐसे करेंगे लोगों की मदद
कोरोना काल में कई बॉलिवुड और टीवी सेलेब्स भी आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में म्यूजिक इंडस्ट्री भी अब सामने आई है। सिंगर कैलाश खेर ने अपनी फाउंडेशन के साथ आई एम ऑक्सीजन मैन नामक पहल की शुरुआत की है। इस पहल में कैलाश इस्कॉन कोविड सेंटर के साथ जुड़कर एक लाइव इवेंट करने जा रहे हैं, जिसमें कई दिग्गज गायक दिलेर मेंहदी, शंकर महादेवन, सोनू निगम, शान, मीका सिंह, मनोज मुंतशिर सहित हेमा मालिनी, सुनील ग्रोवर, बोमन ईरानी, विवेक ओबेरॉय और राजू श्रीवास्तव लाइव जुड़ेंगे। कैलाश ने कहा- हमारी पहल है कि जरूरतमंद लोगों की मदद करना। हमने इस दौरान दो हजार बेड का अरेंजमेंट किया है, इसमें इंडस्ट्री के कई कलाकारों को जोड़ने की कोशिश की है। मैंने सभी से पर्सनली रिक्वेस्ट की है और सभी ने हामी भर दी है। 


#अपनी मौत की अफवाह पर परेश रावल ने ली चुटकी
कोरोना की से आमजनों के साथ कई सेलेब्स को भी असमय मौत की नींद सुला दिया है। पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों के निधन की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। किरण खेरऔर मुकेश खन्ना के मौत की खबर झूठी साबित हो चुकी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर परेश रावल के निधन की सूचनाएं शेयर की जाने लगीं। परेश ने अपनी मौत की झूठी खबर का भी बुरा नहीं माना। उन्होंने इस पर अपने अंदाज में चुटकी ली और फैंस को अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- परेश रावल का 14 मई की सुबह 7 बजे निधन हो गया। इस ट्वीट को कोट करते हुए परेश ने जवाब में लिखा- गलतफहमी होने के लिए माफी चाहता हूं क्योंकि आज मैं सुबह 7 बजे तक सोता रहा।


#आसिम रियाज ने रिलीज किया पहना गाना
बिग बॉस 13 के रनरअप रहे आसिम रियाज रियलिटी शो के बाद भी लगातार चर्चा में बने हुए है। एक तरफ हिमांशी खुराना संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो दूसरी तरफ प्रोफेशनल लाइफ में भी वह धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। ईद के मौके पर आसिम ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। आसिम ने अपना पहला रैप सॉन्ग बैक टू स्टार्ट रिलीज कर दिया है। 


#कोरोना की वजह से टला कान्स फिल्म फेस्टिवल
74वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए स्टार-स्टडेड प्रेस कॉन्फ्रेंस को 3 जून तक के लिए टाल दिया गया है। पहले यह प्रेस कॉन्फ्रेंस इसी हफ्ते होनी थी, लेकिन अब इसे जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इसके पीछे की वजह फेस्टिवल के लिए भेजी गई फिल्मों की अधिकता और वैरायटी है। ऐसे में उम्मीद जताई है कि इस साल कॉम्पिटीशन सामान्य से अधिक होने वाला है। यह मोस्ट अवेटेड फेस्टिवल अब तक हर साल मई में होता आया है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फेस्टिवल जुलाई 6-17 के बीच होगा।


#कंगना रनोट ने सेना में जाने की इच्छा जाहिर की
कंगना रनोट हर विषय पर चौंकाने वाले बयान देती हैं। हाल में उन्होंने इजरायलऔर फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात की। इस मुद्दे पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के। कंगना ने स्पष्ट किया कि वे इजराइल के समर्थन में हैं। कंगना ने यह भी शेयर किया कि वे इस बात से हैरान हैं कि कैसे एक देश आकार में छोटा होने के बावजूद खुद को बचाने में कामयाब रहा है। कंगना ने वीडियो शेयर कर कहा- मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। उन्होंने भारत सरकार से अपील की कि वे छात्रों के लिए सेना में भर्ती को अनिवार्य बनाएं। देश सेवा की भावना को जाहिर करते हुए कहा- हम भी करना चाहते हैं, हम भी करेंगे। 


#ईद मुबारक कहने पर सोनम कपूर हुईं ट्रोल
बॉलीवुड सेलेब्स के दिन प्रतिदिन ट्रोल होते रहने की कड़ी में सोनम कपूर को एक बार फिर ट्रोल का सामना करना पड़ा है और इस बार उनको सोशल मीडिया यूजर्स ने ईद की शुभकामनाएं देने पर निशाना बनाया है और कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि ईद की शुभकामनाएं देने के लिए उन्हें कितने पैसे मिले? दूसरी ओर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच तनाव को लेकर नहीं बोलने पर प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो रही हैं। लोगों के चीख पुकार के वीडियो आने के बीच उनके मौन पर उंगलियां उठ रही हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios