Asianet News Hindi

Bollywood Update: कोरोना से घबराए सनी लियोनी के पति, डेनियल बोले- कई बार आए एंग्जाइटी अटैक

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। वहीं, सनी लियोनी भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। इसी बीच डेनियल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे इस दौरान एंग्जाइटी के शिकार हुए थे। 

bollywood and tv stars gossip and daily news update here have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 4, 2021, 9:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। वहीं, सनी लियोनी भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। इसी बीच डेनियल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे इस दौरान एंग्जाइटी के शिकार हुए थे। उन्होंने बताया- मुझे इस दौरान 100 से भी ज्यादा बार एंग्जाइटी अटैक आए। मेरे आस-पास निगेटिविटी फैली हुई थी। लोग मर रहे थे, बीमार पड़ रहे थे। 17 महीने से मैं न्यूयॉर्क अपने परिवार से मिलने नहीं जा पाया था। अगर इस दौरान कोई यह कहे कि वो पैनडेमिक में डरा हुआ नहीं था तो वो झूठ बोल रहा है। ये दौर पैसों को लेकर चिंता करने वाला नहीं था। यह लाइफ को लेकर था चिंता करने वाला कि कैसे सर्वाइव करेंगे।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का निधन
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आईरही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस  रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। रिंकू का कोविड 19 कॉम्प्लिकेशन के कारण निधन हुआ। रिंकू की कजिन बहन चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि 25 मई को उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वो होम आइसोलेशन में ही थीं लेकिन उनका बुखार कम नहीं हो रहा था। इसलिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। वे ठीक हो रही थी लेकिन उन्हें लग रहा था कि वे जीवित नहीं रह पाएगी। वह अस्थमा की भी मरीज थीं। बहन ने कहा- वो हमेशा एनर्जी से भरी रहती थीं और खुशियां बांटती थीं। बता दें कि रिंकू ने 7 मई को कोवैक्सिन की पहली डोज ली थी। रिंकू को आखिरी बार वेब शो हैलो चार्ली में देखा गया था। 
 

#पापा बनने वाला है आयुष्मान खुराना का भाई
आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि वे जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वाइफ आकृति आहूजा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें आकृति बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और अपारशक्ति उन्हें किस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- लॉकडाउन में काम तो एक्सपेंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं। उनकी पोस्ट पर कई फैन्स के साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने लिखा- बधाई हो। सनी सिंह ने लिखा- बधाई हो मेरे भाई, दोनों को ढेर सारा प्यार। बता दें कि शादी के 6 साल बाद कपल के घर खुशियां आ रही है।


#रणवीर-आलिया की होगी एक अलग 'प्रेम कहानी' 
करन जौहर अपनी नई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर चर्चा में है। जब उनकी पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक को रिस्पांस नहीं मिला था तभी से उन्होंने एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म में वे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कास्ट कर रहे हैं। यूं तो फिल्म मई में ही फ्लोर पर आने के लिए तैयार थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई। एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ी कुछ नई बातें सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स फिल्म के लिए एक अलग टाइटल की तलाश में थे और उनको प्रेम कहानी नाम पसंद आया है। बता दें कि फिल्म पूरी तरह से दो अलग-अलग कैरेक्टर के व्यक्ति की लव स्टोरी है। करन और उनके राइटिंग पार्टनर्स ने स्क्रिप्ट, डायलॉग ड्राफ्ट रेडी कर दिए हैं। शूटिंग शुरू होने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण करवाया जाएगा।


#सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग अधर में
टाइगर फ्रैंचाइजी के मेकर्स एक महीने से ज्यादा समय से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग को फिर से शुरू करने पर अब भी कोई बात स्पष्ट रूप से सामने नहीं आी है। मेकर्स ने मुंबई में बने सेट को तोड़ दिया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी संशय है। भले ही सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे दें, लेकिन स्टूडियो आगे के रास्ते को लेकर सतर्क हैं। उन्होंने यह भी कहा कि टाइगर 3 में लगभग 300 लोगों का बड़ा क्रू काम कर रहा है। मेकर्स चाहते हैं कि टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। बता दें कि सलमान और कैटरीना ने मार्च ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद सब बंद पड़ा है।


#सैफ अली खान की 'भूत पुलिस' OTT पर होगी रिलीज
 सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम की फिल्म भूत पुलिस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने की है। तौरानी ने बताया कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि नवंबर 2021 से पहले थिएटर नहीं खुलेंगे और खुले भी तो 50 प्रतिशत क्षमता पर। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चीजें चल रही हैं, पुराने समय में वापस आने में अभी भी काफी समय लगेगा। उन्होंने कहा कि सितंबर 2021 में भूत पुलिस ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।


#ऋतिक रोशन ने फिर की CINTAA की मदद
ऋतिक रोशन एक बार फिर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के अपने साथी सदस्यों की मदद के लिए आगे हैं। ऋतिक ने एसोसिएशन को 20 लाख रुपए डोनेट किए हैं। साथ ही उन्होंने एसोसिएशन के उन सदस्यों की मदद के लिए राशन किट भी दान दिए हैं, जो गरीबी रेखा के नीचे आते हैं। सिंटा के महासचिव अमित बहल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा- ऋतिक रोशन ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी हमारी मदद की थी। तब उन्होंने 25 लाख रुपए डोनेट किए थे। इस बार ऋतिक जो पैसा देंगे उसका इस्तेमाल एसोसिएशन के 5000 सदस्यों का वैक्सीनेशन और गरीबी रेखा से नीचे आने वाले सदस्यों को राशन उपलब्ध कराने में किया जाएगा।


#सना खान ने की ट्रोर्ल्स की बोलती बंद
एक्‍ट‍िंग की दुनिया को अलविदा कह चुकीं सना खान को एक फोटो को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया गया। सना ने हिजाब में एक फोटो शेयर की थी और इस लुक को लेकर कुछ यूजर्स ने सवाल उठाए। सना ने भी एक यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि इतना पढ़-लिखकर क्‍या फायदा, जब पर्दे में ही रहना है। सना ने इसके जवाब में लिखा- मेरे भाई जब पर्दे में रहकर मैं अपना बिजनस कर सकती हूं, मेरे पास शानदार ससुरालवाले और पति हैं तो और मुझे क्‍या चाहिए। सबसे जरूरी, अल्‍लाह मेरी हर तरह से रक्षा कर रहे हैं। और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली है। तो क्‍या यह विन-विन सिचुएशन नहीं है?


#बारिश बन जाना गाना हुआ रिलीज
हिना खान और शहीर शेख का मोस्ट अवेटेड म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना रिलीज हो गया है। इस गाने को स्टेबिन बेन और पायल देव ने गाया है। ये  बारिश बन जाना गाना उनकी पिछले प्रोजेक्ट बारिश की अगली कड़ी की तरह है, जिसमें समान ट्यून है। हिना और शहीर पर फिल्माया गया यह गाना काफी खूबसूरत है। इसमें दोनों की एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है। 


#दिव्यांका त्रिपाठी संग डबल डेट पर जाना चाहते हैं शरद मल्होत्रा
टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्स गर्लफ्रेंड को टीवी की बेस्ट एक्ट्रेस बताया है। साथ ही उनके साथ डबल डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की है। शरद ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह से दिव्यांका त्रिपाठी खुद को पब्लिकली मैनेज करती हैं और कैरी करती हैं, वो बहुत शानदार है। मुझे उनको देखकर बहुत खुशी होती है। हालांकि मेरी पिछले 6 साल से उनसे कोई बात नहीं हुई है। लेकिन उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हूं। 


#बालिका वधू ने लिए इन्हें किया अप्रोच
टीवी शो बालिका वधू के नए सीजन की वापसी हो रही है। अविका गौर और अविनाश मुखर्जी स्टारर बालिका वधू के नए सीजन जल्‍द गी शुरू होने वाला है। रिपोर्च्स की मानें तो इस सीजन में अविका गौर की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। ये दूसरी अदाकारा हैं रश्मि गुप्‍ता जिन्‍हें गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा शो के ल‍िए जाना जाता है। अभी शो की कास्टिंग प्रोसेस चल रही है। नए सीजन के लिए केतकी दवे और सीमा मिश्रा को भी अप्रोच किया गया है। इनके अलावा एक्‍टर मेहुल बुच का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios