Asianet News Hindi

Bollywood Update: तौकते तूफान के कारण अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस को भी हुआ नुकसान

तौकते तूफान से देश के कई हिस्सों में मौसम बदल गया है। जिन जगहों में तूफान का प्रभाव ज्यादा है वहां पर इसने तबाही मचा दी थी। मुंबई में भी इस तूफान से भारी तबाही मच गई है। अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस में भी पानी भर गया है। तेज हवाओं की वजह से कई पेड़ भी गिर गए हैं। इस तबाही के मंजर की फोटोज भी वायरल हो रही है। 

bollywood celebs and tv stars news and daily update here is full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published May 18, 2021, 9:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तौकते तूफान से देश के कई हिस्सों में मौसम बदल गया है। जिन जगहों में तूफान का प्रभाव ज्यादा है वहां पर इसने तबाही मचा दी थी। तौकते साइकलोन से हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं। मुंबई में भी इस तूफान से भारी तबाही मच गई है। अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस में भी पानी भर गया है। तेज हवाओं की वजह से कई पेड़ भी गिर गए हैं। इस तबाही के मंजर की फोटोज भी वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी इस बात की जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा- साइकलोन की वजह से एक सन्नाटा सा पसर गया है। दिन-रात बारिश हो रही है। पेड़ गिर रहे हैं। हर तरफ लीकेज है। जनक ऑफिस में पानी भर गया है। मेरा स्टाफ पानी को बाहर निकालने में लगा हुआ है। स्टाफ द्वारा किया गया ये काम सराहनीय है। इस प्रक्रिया में स्टाफ मेंबर्स के कपड़े भी पूरे भीग गए। ऐसे में अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम पिंक पेंथर्स टीम की कुछ टी-शर्ट्स हमने स्टाफ मेंबर्स को दीं।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#23 साल के सिंगर ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान
ब्रजीलियन सिंगर और सोशल मीडिया स्टार एमसी केविन ने होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ दो हफ्ते पहले ही शादी की थी। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची थी जो 23 साल के सिंगर को अस्पताल लेकर गई। केविन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी, जिसके कुछ समय बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि केविन अपनी पत्नी के साथ 11वीं मंजिल पर एक होटल के रूम में रह रहे थे। वहीं, उनका एक फ्रेंड होटल की पांचवीं मंजिल पर रह रहा था, जहां से केविन ने कूदकर खुदकुशी की। घटना की पुलिस छानबीन कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर पर कई पुलिस चार्जेज थे। केविन, बेलो हॉरीजॉन्टे सिटी में एक होटल से गिरफ्तार किए गए थे। 2019 में वह ड्रग्स का लेते पकड़ गए थे।


#करीना कपूर का छलका दर्द 
देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। बीते दो दिनों से कोविड-19 संक्रमण के मामले तीन लाख से कम आ रहे हैं, जिससे थोड़ी राहत महसूस की जा रही है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन और प्रतिबंध लगाए गए हैं, जिससे लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। कई सेलेब्स पीड़ितों की मदद करने आगे आए हैं। अब करीना कपूर भी सामने आई हैं। उन्होंने उन महिलाओं की मदद के पोस्ट शेयर किया है, जिन्होंने महामारी में अपने पति खो दिए हैं। करीना ने पोस्ट शेयर करते लिखा- जो अपने जीवनसाथी को खो चुकी हैं, हम उन महिलाओं का दर्द नहीं समझ सकते हैं। लेकिन दोबारा खड़े होने में उनकी सहायता जरूर कर सकते हैं। इसमें एक वेबसाइट का जिक्र है जो काउंसिलिंग, मेंटरिंग और चार चरणों के जरिए महिलाओं को रोजगार देने में मदद करेगी। करीना ने बताया है कि ये लोग उन पीड़ित महिलाओं की मदद करेंगे ताकि वो अपनी बाकी की जिंदगी बिना किसी परेशानी के गुजार सकें।


#प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए अनुष्का ने शेयर किए हेल्पलाइन नंबर 
कोरोना काल में प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं के लिए अनुष्का शर्मा ने एक हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी शेयर की। अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए 24 घंटे उपलब्ध है राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम। अनुष्का ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं को मेडिकल हेल्प देने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है और यह टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। अनुष्का ने लिखा- नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने अपनी 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत 24*7 व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर- 9354954224 लॉन्च किया है, जो उन प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए है जिन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है। बता दें कि अनुष्का और विराट ने हाल ही में कोविड रिलीफ के लिए 11 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को इसके लिए धन्यवाद भी कहा था।


#कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। इंस्टाग्राम पर एक संदेश में कंगना ने लिखा है कि वो इस बारे में बहुत कुछ शेयर करना चाहती हैं कि उन्होंने किस तरह इस वायरस को मात दी लेकिन अगर वो बता दिया तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाएंगे। उन्होंने लिखा-सभी को हैलो, मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैं बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि कैसे मैंने इस वायरस को हराया लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं इस वायरस के फैन क्लब को ऑफेंड ना करूं। हां, ये सच है कि अगर कोरोना के लिए कुछ कहा जाए तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाते हैं। सभी चाहने वालों और शुभचिंतको कों थैंक्यू और प्यार। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ था। उसके बाद वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गईं थी। कंगना ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट की थी। इसी पोस्ट को किन्हीं  कारणों से इंस्टाग्राम ने कंगना की प्रोफाइल से डिलीट कर दिया।
 


#कोरोना काल में हिमानी शिवपुरी का छलका दर्द
कोरोना की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े काम रूक गए हैं, जिसके कारण इससे जुड़े हुए लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में हिमानी शिवपुरी ने बताया है कि ये उन एक्टर्स के लिए कितनी चिंताओं से भरा वक्त है, जिनकी उम्र ज्यादा हो चुकी है। उनका कहना है कि ऐसे एक्टर्स के पास क्राइसेस के दौरान कोई इनकम नहीं होती है। हिमानी ने फिल्म इंडस्ट्री के आर्टिस्ट के आर्थिक ढांचे में कुछ बदलाव करने की मांग की है ताकि जरूरत के वक्त पर उन्हें परेशान ना होना पड़े। उन्होंने कहा- पिछले एक साल से इंडस्ट्री में इनकम बहुत कम हो रही है। हम एक्टर्स शायद उतनी बुरी हालत में नहीं, जिसने कई और लोग हैं लेकिन स्ट्रगल तो स्ट्रगल है। हमारे पास कोई प्रॉविडेंट फंड नहीं है, केयर फंड जैसा भी कुछ नहीं है, जिसे हम मुश्किल वक्त में इस्तेमाल कर सकें। हमारे पास पेंशन नहीं है, हम क्या करें?


#सोनू सूद की मदद पर उठे सवाल, दिया जवाब
कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके सोनू सूद पर हाल ही में चौंकाने वाले आरोप लग रहे थे। एक डीएम ने सोनू का ट्वीट शेयर कर ऐसी बात कह दी थी कि लोग एक्टर पर केस करने की मांग करने लगे थे। वहीं, जब ये विवाद बढ़ा तो सोनू ने खुद आगे आकर मामले पर जवाब दिया है। सोनू ने डीएम का पोस्ट रीट्वीट करते हुए कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और उन्हें डबल चेक कर लेने की सलाह भी दी है। सोनू के इस जवाब पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।


#इस साउथ सुपरस्टार ने दान किए 30 लाख रुपए
देश में कोरोना की दूसरी लहर अभी थमी नहीं है और लोग अभी भी काफी संख्या में संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में सरकार इस समस्या से निपटने के लिए तो तमाम दांव-पेंच लगा ही रही है, साथ ही फिल्म स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। खबरों की मानें तो चियन विक्रम ने तमिलनाडु सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए का दान किया है। बताया जा रहा है कि विक्रम ने ऑनलाइन माध्यम से 30 लाख रुपये राहत कोष में डाले हैं जिससे कोरोना के रोकथाम के लिए लड़ाई लड़ी जा सके। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स विक्रम की तारीफ कर रहे हैं। खबरों की मानें तो चियन विक्रम ने तमिलनाडु सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए का दान किया है। सिर्फ रजनीकांत और विक्रम ही नहीं, बल्कि सूर्या, कार्ति, शिवाकुमार ने सरकार को एक करोड़ रुपए का दान दिया था। जबकि निर्देशक एआर मुर्गुादौस, उदयनिधि स्टालिन और सुपरस्टार अजीत ने 25 लाख रुपए सीएम फंड के लिए दिए है।


#कोरोना से जंग लड़ रहीं बंगाली एक्ट्रेस प्रियंका 
लाखों लोगों की कोविड से लड़ाई जारी है। इस लिस्ट में बंगाली एक्ट्रेस प्रियंका भट्टाचार्जी का भी नाम शामिल है। प्रियंका ने अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में वे मुस्कुरा रही हैं और थंब्स अप कर रही हैं। वहीं, प्रियंका के हाथ में ड्रिप लगी दिख रही है। उन्होंने लिखा- फाइटिंग स्ट्रॉन्ग, मजबूती के साथ वापसी होगी... प्रार्थना करते रहें। फैन्स इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और प्रियंका के जल्द से जल्द सही होने की कामना कर रहे हैं।


#'शेरनी' से विद्या बालन का लुक हुआ रिवील
अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की है कि डाइरेक्ट-टू-स्ट्रीम हिंदी अमेजन ओरिजिनल मूवी 'शेरनी' का अगले महीने ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। फिल्ममेकर अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित और एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस ड्रामा मूवी में विद्या बालन ने लीड रोल में है। जून में रिलीज होने वाली इस फिल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी है। इस फिल्म में विद्या एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म से विद्या का लुक भी सामने आया है। टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने शेरनी के बारे में कहा- मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उनमें से शेरनी सबसे दिलचस्प फिल्म है। मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है, जिससे यह एक ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच सकेगी।


#शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली बैचलर्स डिग्री
शाहरुख खान का बेटा आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से ग्रैजुएट हो चुके हैं। रविवार को उनको डिग्री मिली। अब आर्यन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आर्यन की ग्रैजुएशन सेरिमनी में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया था। शाहरुख के फैन्स क्लब पर आर्यन की ग्रैजुएशन सेरिमनी की फोटो वायरल हो रही है। आर्यन फोटो में ब्लैक ग्रैजुएशन रोब पहने दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में डिग्री ले रखी है। उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान दिखाई दे रहा है। साथ में बैचलर्स ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स लिखा दिखाई दे रहा है।


#आशी सिंह ने खरीदा नया घर
टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह ने अपने घर खरीदने के सपने को पूरा कर लिया है। अलादीन नाम तो सुना होगा की एक्ट्रेस आशी इन दिनों बेहद खुश हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से नया घर खरीदा है। ये नया घर अपनी मां को गिफ्ट किया है। 23 साल की आशी सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने इस नए घर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कोरोना और लॉकडाउन के दौरान संपत्ति खरीदी है और अभी तक वहां शिफ्ट नहीं हुई हैं।


#द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट लीक
ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' की सक्सेस के बाद से फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स आई थीं कि वेब सीरिज की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मेकर्स इसे रिलीज करने की सही डेट तलाश रहे हैं। अब एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज की रिलीज डेट लीक हो गई है। राज एंड डीकेके निर्देशन में बनी द फैमिली मैन सीजन 2 इसी साल 11 जून को रिलीज होगी।


#बालिका वधू फेम अविका गौर बनीं प्रोड्यूसर
टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली अविका गौर अब प्रोड्यूसर बन गई हैं। बालिका वधू में शानदार एक्टिंग के जरिए लोगों को दिल जीतने वाली अविका एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर का कामकाज भी संभालेंगी।


#मिलिंद सोमन नहीं डोनेट कर पाए प्लाज्मा
कोरोना से देशभर का हाल बहुत बुरा है। कोरोना से ठीक होने के बाद लोग प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में मिलिंद सोमन भी हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पर उन्हें पता चला कि वे प्लाज्मा डोनेट नहीं कर सकते। उन्होंने एक पोस्ट में अपना दुख व्यक्त किया है और साथ में बताया है कि आखिर कोविड निगेटिव होने के बाद भी वे प्लाजेमा डोनेट क्यों नहीं कर सके। उन्होंने बताया कि प्लाजमा डोनेट करने के लिए मुंबई गया था। मगर एंटीबॉडीज पूरी ना हो पाने की वजह से प्लाजमा डोनेट नहीं कर पाया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios