Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रणब मुखर्जी को बॉलीवुड सेलेब्स की श्रद्धांजलि, अजय देवगन बोले- देश ने आज एक महान नेता खो दिया

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है। सोमवार शाम को प्रणब दा ने आखिरी सांस ली। प्रणब दा लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 10 अगस्त को उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने ब्लड क्लॉट हटाया था। वे कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। 

Bollywood Celebs condolence to Ex President Pranab mukherjee KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 31, 2020, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है। सोमवार शाम को प्रणब दा ने आखिरी सांस ली। प्रणब दा लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 10 अगस्त को उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने ब्लड क्लॉट हटाया था। वे कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। प्रणब दा के निधन पर पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रणब दा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

 

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत ने आज एक महान राजनेता और सम्मानित लीडर खो दिया है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना।

 

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गहरा दुःख हुआ!! भारत के लिए एक बड़ा नुकसान। भारत के पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री प्रणब मुखर्जी सर को भारत के विकास के लिए उनके कार्य और योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

 

स्वर साम्राश्री लता मंगेशकर ने भी प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘प्रणब दा के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। हमारे पूर्व राष्ट्रपति, एक भारत रत्न और एक सज्जन पुरुष। हमने अच्छे संबंध साझा किए। उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

 

रवीना टंडन ने लिखा, भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न श्री प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए हार्दिक संवेदना और प्रार्थना।

 

रणदीप हुडा ने लिखा, ‘वैचारिक और राजनीतिक दोनों रेखाओं पर सम्मानित..एक सच्चे राजनेता..भारत रत्न और भारत के पूर्व राष्ट्रपति...आज राष्ट्र को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios