Asianet News Hindi

Bollywood Update: सलमान की बहनों अलविरा और अर्पिता को हुआ कोरोना, घर में ही हुईं आइसोलेट

कोरोना की दूसरी लहर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स को भी चपेट में ले रही है। कोरोना वायरस अब सलमान के घर में भी पहुंच चुका है। दरअसल, सलमान खान की दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि मेरी दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता को कोरोना हो गया है। इस बार की ये सेकंड वेव बेहद खतरनाक है। मैंने अपने आप को कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जानता हूं। कोरोना की इस दूसरी लहर को गंभीरता से लेना चाहिए।

bollywood gossip and tv celebs latest news daily update full detail here have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published May 10, 2021, 9:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स को भी चपेट में ले रही है। कोरोना वायरस अब सलमान (Salman) के घर में भी पहुंच चुका है। दरअसल, सलमान खान की दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि मेरी दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता को कोरोना हो गया है। इस बार की ये सेकंड वेव बेहद खतरनाक है। मैंने अपने आप को कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जानता हूं। कोरोना की इस दूसरी लहर को गंभीरता से लेना चाहिए। पिछले साल जब कोरोना शुरू हुआ था तो हम सुनते थे कि किसी को कोरोना हुआ है, लेकिन इस बार तो हमारे घरों में करीबियों में कोरोना पॉजिटिव के मामले आ रहे हैं। पिछली बार हमारे घर के ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था, लेकिन इस बार ये बहुत खतरनाक है। 

#कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आए फरहान अख्तर, रोज उठा रहे 1000 थालियों का जिम्मा :
भारत में कोरोना महामारी (Covid-19) की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी, सिलसिले में एक्टर फरहान अख्तर उत्तर प्रदेश के कोरोना प्रभावित परिवारों की देखभाल के लिए आगे आए हैं। फरहान एनजीओ- होप फॉर वेलफेयर ट्रस्ट के साथ काम कर रहे हैं। NGO के सेक्रेटरी दिव्यांशु उपाध्याय के मुताबिक, होप टीम में से 8 लोग शहर में हर दिन 1000 थालियों का वितरण कर रहे हैं। हर थाली में चावल, दाल, रोटी, सब्जी, सलाद और बिस्किट हैं। हम दिन में अस्पतालों में भोजन वितरित करते हैं, वहीं रात में हरिश्चंद्र और मणिकर्णिका शमशान घाटों पर काम करने वाले लोगों के लिए भी काम कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में फरहान ने राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज और एनआईएस क्वालिफाइड कोच की भी मदद की थी, जो कि अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। पिछले साल फरहान अख्तर ने सरकारी अस्पतालों के हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए 1000 पीपीई किट वितरित की थी। 

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#जूनियर एनटीआर भी आए कोरोना की चपेट में

कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है और अब इसकी चपेट में तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी आ गए हैं। जूनियर एनटीआर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उनका पूरा परिवार होम आइसोलेशन में हैं। जूनियर एनटीआर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कृपया चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। फैमिली और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हों वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। सुरक्षित रहें। बता दें कि जूनियर एनटीआर से पहले अलु अर्जुन, पवन कल्याण, राम चरण, कल्याण धेव, निवेथा थॉमस को भी कोरोना संक्रमण अपनी चपेट में ले चुका है। 


#राहुल वोहरा की पत्नी ने की इंसाफ की मांग
रविवार को एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना के चलते निधन हो गया। राहुल लंबे समय से कोरोना की चपेट में थे। उन्होंने दिसंबर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्योति तिवारी से शादी की थी। अब उनकी पत्नी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो उस अस्पताल का है जहां राहुल भर्ती थे। उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है। नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं। वहीं, ज्योति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने लिखा- मेरा राहुल चला गया लेकिन किसी और का राहुल नहीं जाना चाहिए। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली में इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।
 

#दिव्या कुमार खोसला ने लगवाई वैक्सीन
गुलशन कुमार की बहू और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी वैक्सीन लगवाने पहुंचीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके वैक्सीन लगवाने का वीडियो जैसे ही सामने आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दिव्या ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की। लेकिन वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दरअसल, एक्ट्रेस ने वैक्सीनेशन के दौरान अपना मास्क नीचे किया हुआ है। ये देखते ही यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। दिव्या खोसला कुमार का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'वैक्सीन लगवाते वक्त भी मास्क पहनना है।' तो वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'मुंह नहीं भी दिखातीं तब भी हम समझ जाते आप ही हैं। एक और यूजर बोला- क्या मास्क उतारना जरूरी था।


#टॉप 2 में पवनदीप और सवाई भट्ट
टीवी का मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अब धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ चला है। अब किसी भी हफ्ते में एक साथ कई सिंगर्स को बाहर किया जा सकता है और बचे टॉप 3 या 5 को सीधे फिनाले में एंट्री दी जा सकती है। पावरप्ले नियम आने के बाद से हर वीक के टॉप 2 कंटस्टेंट के बारे में बताया जाता है। इस बार के टॉप 2 में सवाई ने सबको चौंका दिया है। इस बार के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स का नाम सुनकर अरुणिता कांजीलाल के फैंस को झटका लगेगा। पिछले हफ्ते टॉप कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल थे। इस हफ्ते टॉप 2 सिंगर्स पवनदीप राजन और सवाई भाट बने हैं। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और लोगों के प्यार से सवाई ने टॉप 2 में जबरदस्त एंट्री ली है। सवाई की पिछली परफॉर्मेंस शानदार रही।


#अमिताभ बच्चन ने दिया 2 करोड़ रुपए का योगदान
कोरोना की दूसरी लहर के बीच अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना पीड़ित मरीजों की मदद करने का फैसला करते हुए अपनी तरफ से 2 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। उन्होंने दिल्ली में रकाब गंज गुरुद्वारा में बम रहे एक कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ की मदद की है। 300 बिस्तरों वाले इस कोविड सेंटर का नाम श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी रखा गया है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कोविड केयर सेंटर के निर्माण में बिग बी के योगदान की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा-जब दिल्ली में रोजाना ऑक्सीजन की किल्लत चल रही थी तो ऐसे में अमिताभ बच्चन लगभग रोज ही मुझे कॉल कर इस सेंटर की प्रगति को लेकर मुझसे जानकारी लिया करते थे। श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलीटी के निर्माण के लिए अपना योगदान देते हुए ये अमिताभ के शब्द थे-सिखों की सेवा को सलाम। 


#सोनू सूद ने सारा अली खान को कहा हीरो
सोनू सूद ने सारा अली खान को उनकी चैरिटी फाउंडेशन में योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। सोनू ने कहा कि सारा ने भारत के युवाओं को आगे आने और कोविड -19 महामारी के बीच मदद करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने सारा को 'हीरो' भी कहा। सूद चैरिटी फाउंडेशन सोनू सूद द्वारा स्थापित एक गैर सरकारी संगठन है, जो कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है। सोनू ने ट्वीट कर लिखा-सोनू सूद फाउंडेशन में आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मेरी प्यारी सारा अली खान। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहें। आपने देश के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। इन कठिन समय के दौरान, आप एक हीरो हैं।


#20 साल बाद साथ काम करेंगे भंसाली और शाहरुख 
2000 में आई फिल्म देवदास के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। फिल्म इजहार के जरिए दोनों फिर साथ आएंगे, आपको बता दें इस फिल्म में भंसाली करीब 4 साल पहले शाहरुख के साथ करना चाहते थे।


#इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने पर कंगना का सवाल
कंगना रनोट का दावा है कि कोरोना को हराने को लेकर किया गया उनका पोस्ट इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया गया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा- इंस्टाग्राम ने मेरा वो पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमें मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही थी। पोस्ट हटा दिया गया क्योंकि कुछ लोग इससे आहत हुए थे। मतलब आतंकवादी और कम्युनिस्ट से सहानुभूति रखने वालों के बारे में ट्विटर पर सुना था लेकिन कोविड फैन क्लब..... बहुत खूब... यहां इंस्टा पर मुझे दो दिन हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां मैं एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।


#केपटाउन पहुंची खतरों के खिलाड़ी की टीम
रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है और इस शो का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में होगी और इसके लिए कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच चुके हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले प्रतियोगी यहां मस्ती करते हुए खूब एन्जॉय कर रहे हैं।


#फिर लौटेगा पवित्र रिश्ता
टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक पवित्रा रिश्ता एक अगली कड़ी के साथ वापस आएगा लेकिन इस बार टीवी की बजाए सीरियल की डिजिटल दुनिया में वापसी होगी। शो के साथ सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर में पहचान मिली थी और पिछले साल सुशांत के निधन के बाद इसके सीक्वल की चर्चा रही। अंकिता, अर्चना के रोल में दिखने वाली हैं जबकि सुशांत के रोल मानव की जगह कोई नया एक्टर लेगा।


#कोरोना संक्रमित अन‍िरुद्ध दवे की पत्नी ने बताई सच्चाई
प‍िछले दिनों कोरोना से संक्रमित पट‍ियाला बेब्स फेम एक्टर अन‍िरुद्ध दवे की तबीयत खराब को लेकर काफी खबरें सामने आई थीं। उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर अन‍िरुद्ध की तबीयत बिगड़ने और आईसीयू में एडमिट होने की जानकारी दी थी। शुभी ने लोगों से अन‍िरुद्ध के लिए दुआ करने की अपील की थी। इन सब खबरों के बाद अब जो लेटेस्ट खबर सामने आई वो ये कि अन‍िरुद्ध कोरोना निगेट‍िव हो गए हैं। लेक‍िन उनकी पत्नी ने उनके कोरोना टेस्ट की खबर को खार‍िज कर दिया है।


#हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
कोरोना का कहर बढ़ने के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। जो लोग भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं पुलिस उनके खिलाफ सख्त एक्शन ले रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि बिग बॉस 13 में नजर आ चुके फेमस यूट्यूबर विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ को धारा 144 और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से जेल भेजा गया है। बता दें कि मुंबई के कई छात्र संगठन 12वीं की परीक्षा को रद्द करवाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं। इन लोगों की मांग है कि सरकार को बच्चों की फीस माफ कर देनी चाहिए। ये छात्र संगठन प्रोटेस्ट करने के लिए दादर शिवाजी पार्क में जमा हुए थे। इन छात्र संगठनों को सपोर्ट करने के लिए हिंदुस्तानी भाऊ दादर शिवाजी पार्क पहुंचे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios