Asianet News Hindi

Bollywood Update: सोनू सूद ने दिलवाई एक शख्स को नौकरी तो पैरों में गिर कर ऐसे किया शुक्रिया

सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद की खूब मदद कर रहे। बता दें कि सोनू ने एक शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है। ऐसे में नौकरी मिलने पर ये शख्स उनके घर के बाहर उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचा और उनके पैरों में गिर गया। हालांकि, सोनू ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। 

bollywood hollywood tv celebs daily gossip news update full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published May 24, 2021, 9:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद की खूब मदद कर रहे। वे अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करते है कि उनके पास मदद मांगने आया व्यक्ति खाली हाथ न लौटे। खबरों की माने तो एक बार फिर सोनू लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल, उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनमें देखा सकता हैं कि सोनू अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं। यहां कई लोग सोनू से मदद की गुहार लगाने के लिए खड़े हैं। वहीं, एक शख्स और एक बुजुर्ग महिला सोनू के पैर छू रहे हैं। हालांकि, सोनू उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं। बता दें कि सोनू ने इस शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है। ऐसे में नौकरी मिलने पर ये शख्स उनके घर के बाहर उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचा था।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#वेब शो फैमिली मैन 2 को बैन करने की मांग
मनोज बाजपेयी के वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सीरिज विवादों में घिर गई है। इस पर‌ तमिल और एलटीटीई से जुड़े लोगों को आतंकवादी के तौर पर पेश किए जाने का आरोप लगा है। एमडीएमके नेता वायको ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर को एक लेटर लिखकर इसकी रिलीज पर बैन लगाने की मांग की है। वायको ने लेटर में लिखा- इस वेब शो में दिखाया गया है कि तमिल लोग आतंकवादी होते हैं, वे आईएसाई के एजेंट होते हैं और उनके संबंध पाकिस्तान से होते हैं। तमिल ईलम के योद्धाओं द्वारा दिए गए बलिदान को गलत तरीके‌ से आतंकवादी के तौर पर पेश किया गया है। एक्ट्रेस समांथा को आतंकवादी दिखाया गया है और बताया गया है कि उसके संबंध पाकिस्तान के आतंकवादियों से हैं। इस तरह से पेश करने से तमिल लोगों की भावनाएं आहत हुईं हैं।


#अब स्क्रीन पर रावण बनेंगे रणवीर सिंह
कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री बुरा असर पड़ रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग बीच में अटक गई तो कई पूरी शूट होने के बाद भी रिलीज नहीं हो पाईं। कुछ मेकर्स को तो मजबूरी में ओटीटी पर फिल्में रिलीज करनी पड़ रही है। हालांकि इन सबके बीच भी कई मेकर्स लगातार अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। प्रभास की आदिपुरुष, दीपिका पादुकोण की द्रौपदी के अलावा सीता नाम की एक फिल्म भी खासी चर्चा में है। इस फिल्म के लेखक बाहुबली के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर खबर है कि इसमें रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। फिल्म मां सीता पर बनेगी और इसमें मां सीता के एंगल से चीजें दिखाई जाएंगी। रणवीर ने फिल्म पद्मावत में अपने खिलजी के किरदार से खूब इम्प्रेस किया था। वहीं फिल्म में सीता के रोल के लिए मेकर्स का प्लान करीना कपूर को साइन करने का है। अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा कि रणवीर और करीना साथ काम करेंगे। 
 


#जैस्मिन-ऐली ने दी कोरोना को मात
टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी ने बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी है। पिछले महीने जैस्मिन भसीन को अली गोनी और उनके परिवार के साथ जम्मू में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो और अली गोनी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे लेकिन एक हफ्ते के बाद ठीक भी हो गए थे। जैस्मिन और अली गोनी थोड़े गैप के अंदर ही कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके बाद दोनों क्वारेंटाइन हो गए थे और एक हफ्ते बाद दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले जैस्मिन भसीन और अली गोनी का म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' रिलीज हुआ था। इस गाने में दोनों की लाइफ और उनकी केमिस्ट्री को बिल्कुल अपोजिट दिखाया गया है। 


#आर्थिक तंगी से जूझ रही ईशान खट्टर की सौतेली मां
देशभर में लोग कोरोना की वजह से दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। इस महामारी की वजह से कई लोगों ने अपनो को खो दिया है। वहीं, कई लोग आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे हैं। इसी बीच ईशान खट्टर की सौतेली मां वंदना सजनानी और पिता राजेश खट्टर ने अपने संघर्ष और उनके परिवार के बुरे दौर के बारे में बात की। एक वेबसाइट से बात करते हुए उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने खुलासा किया कि पिछले कुछ सालों में अपनी जिंदगी की लगभग सारी सेविंग्स परिवार के इलाज के लिए खर्च कर दी है। उन्होंने पिछले साल हुई अपनी डिलीवरी के बाद डिप्रेशन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- जब मैं अस्पताल में थी, मुझे नहीं पता था बाहर क्या हो रहा है। पिछले साल मुझे पोस्टपार्टम डिप्रेशन हो गया था। पिछले साल से लेकर अब तक फैमिली का कोई न कोई मेंबर अस्पताल में भर्ती हो रहा है। काम की कमी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- हमने बहुत सारी बचत की थी। पिछले पूरे साल केवल अस्पताल में भर्ती होने पर बहुत सारी सेविंग्स खर्च हो गई। काम बिल्कुल नहीं मिला। राजेश ने कहा कि उनके पिता का निधन हो गया था और उन्हें अस्पताल से ही पिता का अंतिम संस्कार करने जाना पड़ा। दरअसल, राजेश और उनके पिता दोनों ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे। राजेश ने तो कोरोना से जंग जीत ली लेकिन उनते पिता हार गए।
 


#सलमान खान की बहन अर्पिता ने लगवाई वैक्सीन
सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इस बात की जानकारी देते हुए अर्पिता ने पोस्ट शेयर की है। अर्पिता ने लिखा- हम ना सिर्फ अपनी खुद की सुरक्षा बल्कि अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए भी जिम्मेदार हैं। इसमें हमारा परिवार, हमारे दोस्त, हमारे पड़ोसी और हर वह व्यक्ति, जिसके हम संपर्क में आते हैं, वह शामिल हैं।


#अनुपम खेर ने दी पत्नी की हेल्थ अपडेट
किरण खेर इन दिनों कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वहीं उनके पति अनुपम खेर ने हाल ही में उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है। किरण खेर को लेकर कई तरह की अफवाहें भी सामने आ चुकी हैं ऐसे में अनुपम कुछ समय से उनका हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। अनुपम ने बताया है कि किरण की तबीयत अब पहले से ठीक है। उन्होंने कहा- किरण की कैंसर से जंग मुश्किल है, लेकिन उनकी हालत बेहतर है। किरण का मुंबई में इलाज चल रहा है। कुछ दिनों पहले वो वैक्सीनेशन के दौरान इलाज के बाद पहली बार लोगों के सामने भी आईं थीं। 


#पति ने इस अंदाज में किया सुगंधा मिश्रा को बर्थडे विश
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा 33 साल की हो गई हैं। शादी के बाद ये सुगंधा का पहला बर्थडे है, जिसे पति संकेत भोसले ने स्पेशल बनाया। संकेत ने सोशल मीडिया पर पत्नी के लिए पोस्ट शेयर की। संकेत ने सुगंधा के साथ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह पुशअप्स कर रहे हैं और सुंगधा उनकी पीठ पर बैठी है। संकेत ने लिखा-मेरी जिंदगी की डायरेक्टर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई…मेरी वाइफ। पोस्ट पर सुगंधा ने कमेंट कर लिखा- बहुत सारा शुक्रिया डॉट…।


#रुपाली गांगुली को आ रही परिवार की याद
महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते मुंबई में सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो रही है। टीवी शो अनुपमा की शूटिंग इन दिनों गुजरात के सिलवासा में हो रही है। शो में लीड एक्ट्रेस अनुपमा का रोल प्ले कर रही रुपाली गांगुली को घर से दूर रहकर अब फैमिली की याद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- कहीं दूर जब दिन ढल जाए… सांझ की किरणें, घर की याद बहुत सताए। उन्होंने इसके साथ दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है। 


#शहनाज गिल से मांगी माफी
बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस से सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल देखने के लिए कहा था। मगर उसके बाद कुछ ऐसा कुछ हुआ कि शहनाज के फैंस को गुस्सा आ गया। शहनाज के इंस्टाग्राम लाइव पर आकर सिद्धार्थ की वेब सीरीज देखने के लिए कहने के बाद ऑल्ट बालाजी के ट्विटर हैंडिल से एक ट्वीट किया, जिसमें शहनाज को लेकर गलत मीम बनाया गया था। ये देखने के बाद शहनाज के फैंस गुस्सा हो गए और उन्होंने ऑल्ट बालाजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ट्रोल होने के बाद अब एजेंसी ने शहनाज से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया- बीती रात हमारी टीम के एक व्यक्ति से शहनाज के बारे में एक गलत ट्वीट गलती से हो गया। हम एक्टर्स और उनके फैंस का बहुत सम्मान करते हैं और कभी उन्हें दुखी नहीं करना चाहते हैं। हम एक्टर, ऑल्ट बालाजी और उनके फैंस से माफी मांगते हैं। यह आगे से कभी नहीं होगा।


#इस दिन ऑनएयर होगा खतरों के खिलाड़ी 11 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शुरुआत हो गई है। सेलेब्स कैपटाउन में स्टंट परफॉर्म कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, वरुण सूद, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, महक चहल, आस्था गिल और कई खिलाड़ी दिखाई देंगे। रियलिटी शो को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये 11 जुलाई से शो ऑनएयर हो सकता है।


#सोनू सूद के घर के बाहर जनता दरबार
सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन में एक मसीहा बनकर सामने आए है। अब उनकी बिल्डिंग के नीचे जनता दरबार लगना शुरू हो गया है, जहां लोग सोनू के घर के बाहर अपनी परेशानियां लेकर पहुंच रहे हैं। सोनू अपनी बिल्डिंग के नीचे आकर सबकी परेशानी सुनते हैं और मदद भी करते हैं। 


#सैफ अली खान के फैन हैं अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर और सैफ अली खान पहली बार फिल्म भूत पुलिस में साथ नजर आने वाले हैं। अर्जुन पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी बीच अर्जुन ने बताया है कि वो सैफ के कितने बड़े फैन बन गए हैं। उन्होंने बताया- मुझे हमेशा से ही सैफ पसंद हैं... जब मैं कल हो न हो के दौरान निखिल आडवाणी को असिस्ट कर रहा था, मैं उन्हें (सैफ अली खान) देखता रहता था। मैं उनका बड़ा फैन हूं और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है तो काफी खुश हूं।


नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी
नीना गुप्ता अब अपनी ऑटोबायोग्राफी ला रही है, जिसमें उनकी जिंदगी की वो सब बातें होंगी जिन्हें उन्होंने कभी भी दुनिया के सामने नहीं रखा। नीना की इस ऑटोबायोग्राफी का नाम है- सच कहूं तो। अपनी ऑटोबायोग्राफी की घोषणा नीना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए की। इस घोषणा के साथ उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की और बताया कि वह कितनी उत्साहित हुईं, जब उन्हें फर्स्ट सैंपल कॉपी मिली है।


#आलिया भट्ट को मिली बिग बजट फिल्म
आलिया भट्ट फिल्म RRR से अपना तेलुगू डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में अजय देगवन, राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे स्टार्स शामिल हैं। ये फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। आलिया स्टारर ये फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई लेकिन उन्हें इसी तरह की एक और पैन इंडिया फिल्म मिल गई है। वो रोबोट के डायरेक्टर की अगली फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ राम चरण होंगे। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।


प्रिटी जिंटा ने की पिता की इच्छा पूरी 
प्रिटी जिंटा एक्ट्रेस के साथ-साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की मालकिन हैं। प्रिटी ने ये टीम 2008 में अपने तत्कालीन ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के साथ मिलकर खरीदी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये टीम उन्होंने अपने पिता की इच्छा पूरी  करने के लिए खरीदी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिटी के पिता दुर्गानंद जिंटा एक आर्मी ऑफिसर थे जो हमेशा से शिमला में एक स्पोर्ट्स क्लब बनाना चाहते थे। इस क्लब के जरिए खेलों के प्रति देश के नौजवान को बढ़ावा मिल सकें। उनके पिता अपने इस सपने का जिक्र बेटी से कई बार किया था। आगे चलकर फिल्मों में सफलता पाने के बाद जब आईपीएल की शुरुआत हुई तो उन्होंने पिता की इच्छा पूरी करने की ठानी और किंग्स XI पंजाब की टीम को खरीदा।


#इंडियन ओटीटी पर रिलीज होगा हॉलीवुड शो
हॉलीवुड का पॉपुलर शो फ्रेंड्स-द रियूनियन अपने नए अवतार में दर्शकों के सामने आना वाला है। शो का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। इस शो में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर की दोस्ती एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतेगी। इस बीच भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। इस शो को अब इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने फ्रेंड्स : द रीयूनियन का प्रीमियर इस रिलीज करने की घोषणा की है। जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस मनीष कालरा ने बताया कि हम फ्रेंड्स: द रीयूनियन को इंडियन मार्केट में लाने के लिए बहुत एक्साइटिड हैं। फ्रेंड्स दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है और इसे बहुत पसंद किया जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios