Asianet News Hindi

Big Updates : शादी के 9 दिन बाद ही सुगंधा के खिलाफ FIR दर्ज, शादी में जुटी थी कोरोना नियमों से ज्यादा भीड़

9 दिन पहले यानी 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा विवादों में फंस गई हैं। गुरुवार को उनके खिलाफ पंजाब के फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR दर्ज की गई है। सुगंधा पर शादी के दौरान कोरोना नियमों से ज्यादा भीड़ जुटाने का आरोप है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। सुगंधा के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। 

Bollywood News and Daily Updates KPG
Author
Mumbai, First Published May 6, 2021, 10:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 9 दिन पहले यानी 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा विवादों में फंस गई हैं। गुरुवार को उनके खिलाफ पंजाब के फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR दर्ज की गई है। सुगंधा पर शादी के दौरान कोरोना नियमों से ज्यादा भीड़ जुटाने का आरोप है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। सुगंधा के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। FIR के मुताबिक प्राइवेट कहे जा रहे इस शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग जमा थे, जबकि सरकार की ओर से 40 से ज्यादा की भीड़ इकट्‌ठा करने पर पाबंदी थी। बता दें कि कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने डॉ. संकेत भोंसले से शादी की है। 26 अप्रैल को यह समारोह फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना रिजॉर्ट में हुआ था। शादी के एक दिन पहले यहां पहुंचे बारातियों को 24 घंटे क्वारैंटाइन रहना पड़ा था। 

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#अरिजीत सिंह की मां की हालत गंभीर : 

सिंगर अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह की तबीयत बिगड़ने पर कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उन्हें A निगेटिव ब्लड की जरूरत है। एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- अरिजीत सिंह की मां के लिए A निगेटिव ब्लड की जरूरत है, जो अमरी (हॉस्पिटल), ढकुरिया में भर्ती हैं। प्लीज वैरीफाइड मेल डोनर्स के साथ संपर्क करें। बता दें कि 34 साल के अरिजीत सिंह मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं। उनके पिता केदार सिंह सिख हैं, जबकि मां अदिति बंगाली। उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर 2' के गाने 'फिर मोहब्बत' से बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें असली पहचान 'आशिकी 2' से मिली, जिसमें गाए उनके गाने 'तुम ही हो' ने कई अवॉर्ड जीते। वे फिल्मों के अलावा सूफी, वेस्टर्न क्लासिकल, गजल और इंडियन क्लासिकल संगीत में भी माहिर हैं। 

#दिग्गज एक्ट्रेस श्रीप्रदा का कोरोना से निधन : 
कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में सुनामी ला दी है। रोज लाखों केस और हजारों मौतें हो रही हैं। हाल ही में कई सेलेब्स कोरोना के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। हिंदी, साउथ और भोजपुरी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीप्रदा (Sripradha) का बुधवार को निधन हो गया। वो कोरोना से जूझ रही थीं। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन (CINTAA) के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीप्रदा की मौत की पुष्टि की है। बहल के मुताबिक, कोविड की दूसरी लहर ने कई जान ली हैं। श्रीप्रदा हमारी सीनियर मेंबर थीं। श्रीप्रदा ने साल 1978 भर आईं फिल्म 'पुराना पुरुष' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। श्रीप्रदा ने विनोद खन्ना, गुलशन ग्रोवर, गोविंद समेत कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। श्रीप्रदा बेवफा सनम, शोले और तूफान, आजमाइश जैसी फिल्मों के जरिए चर्चा में आई थीं। अपने करियर में श्रीप्रदा ने करीब 70 फिल्मों में काम किया था। इनमें कई हॉरर फिल्में भी शामिल थीं। वे भोजपुरी फिल्म 'हम तो हो गई न तोहार' में भी नजर आईं। 

#छिछोरे की एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत : 
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन हो गया है। 47 साल की अभिलाषा कुछ दिनों पहले ही शूटिंग के लिए बनारस गई थीं। वहां से आने के बाद उन्हें बुखार आया और वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से 5 मई को उन्होंने दम तोड़ दिया। अभिलाषा का एक बेटा है। बता दें कि अभिलाषा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें 'छिछोरे', 'गुड न्यूज' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' समेत कई फिल्में शामिल हैं। इसके साथ ही वो मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसकी सबसे पहले जानकारी असिस्टेंट डायरेक्टर परेश पटेल ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अभिलाषा पाटिल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे यकीन नहीं हो पा रहा है कि यह हमारी साथ में आखिरी फोटो थी। आपकी आत्मा को शांति मिले, आप बहुत याद आएंगी अभिलाषा पाटिल मैम। बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली के भाई के निधन के बाद, स्नेहा वाघ के पिता और टीवी सीरियल 'नामकरण' के एक्टर जैन इमाम के कजिन भाई का कोरोना के चलते निधन हो गया है। 



#सलमान ने उठाई कोरोना से पिता खो चुके 18 साल के लड़के की जिम्मेदारी :
सलमान खान ने कोरोना से अपने पिता को खो चुके 18 साल के एक लड़के की जिम्मेदारी उठाई है। सलमान इन दिनों नेक कामों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के बाद अब सलमान ने कर्नाटक के एक 18 साल के साइंस स्टूडेंट की मदद की है। उसके पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था। इसकी जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने सोशल मीडिया पर दी। राहुल ने अपनी पोस्ट में एक न्यूज पेपर की क्लिपिंग शेयर की है, जिसमें यह बताया गया है कि सलमान ने 18 साल के साइंस स्टूडेंट की मदद करते हुए उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है, जो उसकी आगे की पढ़ाई में मददगार साबित होंगी।

 

#आमिर की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे नागा चैतन्य : 
तेलुगु सुपरस्टार नागा चैतन्य आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, नागा जल्द ही आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग करगिल और कश्मीर में शुरू करेंगे। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर अपनी टीम के साथ वहां पहली ही पहुंच चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक चैतन्य से पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था। लेकिन, कुछ करणों से सेतुपति ने फिल्म को करने से मना कर दिया था। नागा और आमिर फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण एक्शन और वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू की जाएगी।

#'दृश्यम 2' के राइट्स खरीदने पर​ प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज : 
एक दिन पहले खबर सामने आई थी कि मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक के राइट्स प्रोड्यूसर कुमार मंगत के पैनोरमा स्टूडियोज ने खरीद लिए हैं। इस बात को खुद प्रोड्यूसर ने कन्फर्म किया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। 'दृश्यम' फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने कुमार मंगत पर राइट्स को लेकर केस भी कर दिया है। साल 2015 में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता की मुख्य भूमिकाओं वाली हिंदी फिल्म 'दृश्यम' रिलीज हुई थी। जिसका डायरेक्शन निशिकांत कामत ने किया था। इसे कुमार मंगत के पैनोरामा स्टूडियोज के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया था। अब वायकॉम-18 का कहना है कि 'दृश्यम 2' के राइट्स पर केवल कुमार मंगत की कंपनी का अधिकार नहीं है।

#कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टर्स ने दर्ज करवाई FIR :
कॉमेडियन और एक्टर सुनील पाल आए दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना काल में जिस तरह से डॉक्टर काम कर रहे हैं, उसके प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुनील पाल ने डॉक्टरों के काम पर कई सवाल उठाए थे। इसके बाद सुनील पाल को फोन, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए कई सारी धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं। बता दें कि फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टरों की एक संस्था ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। सुनील पाल के मुताबिक, मुझे लगता है कि कुछ डॉक्टर कोरोना के नाम पर लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं और इसलिए मैंने डॉक्टरों को लेकर एक वीडियो बनाया था, जिसमें बताया कि कैसे 90 प्रतिशत डॉक्टर कोरोना के नाम पर लोगों को लूट रहे हैं। उसी से नाराज होकर डॉक्टरों की एक संस्था ने मेरे खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios