Asianet News Hindi

Bollywood Update : क्या अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली शादी? मेहंदी वाले हाथ की फोटो देख फैंस पूछ रहे सवाल

फुकरे की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट्स पर हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए कई बार कोशिशें कर चुके हैं। हालांकि, इसी बीच कोरोना वायरस के चलते उन्हें अपना फैसला टालना पड़ा था। साल 2020 में दोनों की शादी होनी थी, जो पोस्टपोन हो गई थी। इसी बीच, अली फजल ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसे देख उनके फैंस शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

Bollywood News And Daily Updates KPG
Author
Mumbai, First Published May 23, 2021, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म फुकरे की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट्स पर हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए कई बार कोशिशें कर चुके हैं। हालांकि, इसी बीच कोरोना वायरस के चलते उन्हें अपना फैसला टालना पड़ा था। साल 2020 में दोनों की शादी होनी थी, जो पोस्टपोन हो गई थी। इसी बीच, अली फजल ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसे देख उनके फैंस शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। दरअसल, अली फजल ने सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा के मेहंदी लगे हाथों की एक फोटो शेयर की है। फोटो देख ऐसा लग रहा था कि किसी सेलिब्रेशन के लिए उन्होंने फूल और मेहंदी का इस्तेमाल किया है। फोटो शेयर करते हुए अली फजल ने लिखा- मोहब्बत, डूडल मेहंदी के साथ। ये फोटो देख कपल के फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि कहीं ऋचा और अली ने चोरी-छुपे शादी तो नहीं कर ली है। एक यूजर ने पूछा- निकाह तो नहीं कर लिए? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, गुड्डू भैया मोहब्बत मुबारक हो।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#शिल्पा शेट्टी की फैमिली हुई कोरोना फ्री : 
श‍िल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फैमिली हाल ही में कोरोना वायरस के चपेट में आ गई थी। श‍िल्पा को छोड़कर उनकी फैमिली के सभी लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि, अब श‍िल्पा का पूरा पर‍िवार कोरोना से रिकवर हो चुका है। रिकवरी के बाद शिल्पा ने अपने पूरे घर को सैनेटाइज करवाया है, जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- सैनेटाइजेशन पोस्ट कोव‍िड रिकवरी। वीड‍ियो में पीपीई किट पहले दो लोग शिल्पा के घर को सैनेटाइज करते दिख रहे हैं। बता दें श‍िल्पा ने कुछ दिनों पहले बताया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, बेटी समीशा और राज कुंद्रा की मां कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इतना ही नहीं, शिल्पा के हाउस स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। 


कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आईं मौनी रॉय : 
कोरोना महामारी के बीच टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय (Mouni Roy) आगे आई हैं। मौनी लोगों की मदद कर रही हैं। मौनी ने कोविड पेशेंट की मदद के लिए पश्चिम बंगाल के मायापुर स्थित इस्कॉन फाउंडेशन में दान दिया है। इससे मेडिकल फैसिलिटीज की कमी से जूझ रहे इस कस्बे के करीब 70 हजार लोगों को मदद मिलेगी। मौनी रॉय ने ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि अस्पताल, ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑन-कॉल डॉक्टर और संबंधित चिकित्सा आपूर्ति नहीं होने के चलते इस कस्बे और आसपास के लोगों को परेशानी हो रही थी। मौनी ने हाल ही में कोविड संकट के बीच लोगों की मदद कर रहे गिव इंडिया फाउंडेशन में भी दान दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

#'हंगामा 2' का OTT पर आना तय, प्रोड्यूसर ने बताई वजह : 
शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष की फिल्म 'हंगामा 2' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बात की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। हालांकि, अब फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने एक बातचीत में कहा- जी हां, हम इसे OTT पर ला रहे हैं। मैं और कितना इंतजार कर सकता हूं। फिल्म 6-8 महीने पहले बनकर तैयार हो चुकी है। अगर हालात ठीक होते तो हम इस महीने इसे थिएटर्स में रिलीज करने वाले थे। लेकिन मुझे नहीं लगता कि थिएटर्स इतनी जल्दी खुलने के आसार हैं। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2003 में आई कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल है।

#राधिका आप्टे ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज : 
राधिका आप्टे ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- फाइनली जैब्ड। (फाइनली वैक्सीन लग गई)। उनकी पोस्ट पर एक्टर विजय वर्मा ने सोशल मीडिया स्टोरी में एक मीम शेयर किया, जिसमें सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई की कैरेक्टर माया दिखाई दे रही हैं। इसके नीचे लिखा है- मोनिशा बेटा जैब्ड बोलो। बता दें कि राधिका आप्टे और विजय वर्मा हाल ही में वेब सीरीज 'ओके कंप्यूटर' में साथ नजर आए थे।

#करीना-करिश्मा को आई दादा-दादी की याद : 
करीना और करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपनी फैमिली की अनसीन फोटोज अक्सर शेयर करती हैं। हाल ही में दोनों बहनों को अपने दादा-दादी की याद आई है। एक्ट्रेस ने दादा राज कपूर और दादी कृष्णा की एक बेहद पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में राज कपूर अपनी वाइफ के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी खूबसूरत है। राज कपूर के हाथ में कई मालाएं हैं, जिससे पता चलता है कि कहीं उनका जोरदार स्वागत किया गया था। साथ में उन्होंने एक बुक भी पकड़ी हुई है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा और करीना ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा कि- दादा एंड दादी।

#शिल्पा शेट्टी के घर में आया नया मेंबर :
शिल्पा शेट्टी ने अपनी फैमिली में नए मेंबर का वेलकम किया है। यह एक पेट डॉग है, जिसका नाम उन्होंने टफल रखा है। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। शिल्पा के मुताबिक, यह डॉग एक फ्रेंड ने उनके बेटे विवान के जन्मदिन पर गिफ्ट किया है। शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मिलिए हमारे नए फैमिली मेंबर टफल से। विवान एक और पेट मांग रहा था और मैंने उससे वादा किया था कि मैं उसे ये तब दूंगी, जब वह 10 साल का हो जाएगा और उसकी देखभाल कर सकेगा। उसने यह एक साल पहले ही इसे पा लिया। हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग। बता दें कि 21 मई को शिल्पा शेट्टी के बेटा विवान का बर्थडे था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios