Asianet News Hindi

Bollywood Update: पति विराट कोहली के साथ मिलकर कोविड फंड के लिए अनुष्का ने इकट्ठा किए इतने करोड़

कोविड काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश कर रहा है। एक कोशिश क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने की है। उन्होंने लोगों की मदद के लिए फंड रेजिंग का अभियान शुरू किया था। दोनों ने लोगों से अपील की थी कि जितना हो सके इस अभियान में अपना योगदान दें। शुक्रवार को विराट और अनुष्का ने इस अभियान की शुरुआत दो करोड़ रुपए की राशि के योगदान के साथ की थी। 

bollywood news and tv stars gossip latest update full detail have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published May 8, 2021, 9:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोविड काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश कर रहा है। सेलेब्स भी लगातार मदद के लिए मुहिम चला रहे हैं। ऐसी ही एक कोशिश क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने की है। उन्होंने लोगों की मदद के लिए फंड रेजिंग का अभियान शुरू किया था। दोनों ने लोगों से अपील की थी कि जितना हो सके इस अभियान में अपना योगदान दें। शुक्रवार को विराट और अनुष्का ने इस अभियान की शुरुआत दो करोड़ रुपए की राशि के योगदान के साथ की थी। उन्होंने अपने फैन्स से भी अपील की थी कि मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए आगे आएं, जिसके बाद कोविड 19 रिलीफ फंड में महज 24 घंटों के अंदर 3 करोड़ साठ लाख रुपए इकट्ठा हो गए। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक थैंक्स गिविंग नोट भी शेयर किया। अनुष्का ने लिखा कि इस मुहिम में योगदान देने वाले लोगों का दिल से शुक्रिया। हमने आधे से ज्यादा का लक्ष्य हासिल कर लिया है। विराट ने लिखा कि सिर्फ 24 घंटों में 3.6 करोड़ रुपए, ये दिल खुश करने वाला है। 


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#किताब में छपी अंकिता संग सुशांत सिंह की फोटो
सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में बसे हैं। इस बीच सुशांत से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि उनकी फोटो को बंगाल के एक स्कूल की पाठ्यपुस्तक में शामिल किया गया है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बंगाल की किताब में सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की फोटो छपी है। ये फोटो टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की है। इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ये दावा किया गया है कि इसका यूज बंगाली किताब में बच्चों को पारिवारिक मूल्यों के बारें में बताने के लिए होगा। इस किताब के पेज पर सुशांत को एक जिम्मेदार पति के रूप में दिखाया गया है, जिसकी गोद में एक बच्चा भी दिख रहा है। इस फोटो को स्मिता पारिख नाम की एक लड़की ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने बंगाली भाषा में लिखा है कि दूसरी बंगाली किताब ने हमारे प्रिय सुशांत की फोटो छापी है, जिसका मकसद एक परिवार के मूल्यों को बताना है। स्मिता ने इस फोटो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू को टैग करते हुए लिखा- इसे देखो, मुझे सुशांत पर काफी गर्व है। 


#कोरोना की चपेट में आई कंगना रनोट
कंगना रनोट भी अब कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा है कि वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं और डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं। उन्होंने लिखा- पिछले कुछ दिनों से मुझे बहुत थकावट और कमजोरी महसूस हो रही थी। और मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने के लिए कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जहां आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। अगर आप डर गए तो ये आपको और ज्यादा डराएगा। आइए इसे कोविड 19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है, जिसे बहुत दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।


#एफआईआर दर्ज होने पर ममता बैनर्जी पर भड़की कंगना रनोट
कंगना रनोट अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद अब उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खून की प्यासी मॉन्सटर कह डाला है। अपने आपत्तिजनक बयानों के चलते ट्विटर से बैन कर दी गईं कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए ये बात कही है। कंगना ने लिखा- खून की प्यासी ममता बनर्जी अपनी पावर के दम पर मुझे खामोश करना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार को भी घेरते हुए लिखा- केंद्र सरकार हिंदुओं के बेहिसाब कत्लों पर कोई भी एक्शन लेने में नाकाम रही है, उनमें से लाखों-लाख लोग बंगाल से भाग रहे हैं लेकिन ममता सरकार मेरे खिलाफ एक्शन ले रही है क्योंकि मैं उन्हें खून से नहाने से रुकने को कह रही हूं। कंगना ने लिखा- ऐसा क्यों कहा जाता है कि राइट विंग इस देश में बहुत कमजोर है। कोई औकात है इनकी या नहीं?' बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनपर पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का आरोप लगाया गया है। टीएमसी की नेता रीजु दत्ता ने यह एफआईआर दर्ज कराई है जिसकी कॉपी वायरल है।


#फिर मदद को आगे आए सलमान खान
कोरोना काल में सलमान खान की ओर से इस बार 25,000 वर्करों के बैंक अकाउंट में 1500-1500 रुपए के हिसाब से कुल 3.75 करोड़ रुपए देकर उनकी मदद करने का फैसला किया गया है। कोरोना की दूसरी लहर पहले से ज्यादा खतरनाक है। सलमान ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान कर दिया है। 


#डेब्यू करेंगी जूही चावला की बेटी 
जूही चावला ने खुलासा किया कि उनकी बेटी जाह्नवी भी जल्द ही फिल्मों मे डेब्यू कर सकती है। उन्होंने कहा कि जाह्नवी राइटर बनना चाहती थी, लेकिन अब उसका रुझान ग्लैमरस की दुनिया में देखा जा रहा है। जूही ने बताया कि वो भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी।


#वीए श्रीकुमार मेनन गिरफ्तार
फिल्म निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन को धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। श्रीकुमार पर आरोप है कि उन्होंने अलप्पुझा के एक व्यापारी से फिल्म बनाने एक करोड़ रुपए लिए थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म नहीं बनाई। श्रीकुमार को मोहनलाल स्टारर फिल्म ओडियन के लिए जाना जाता है।


#एनसीबी को मिली एक और सफलता
सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक और सफलता हाथ लगी है। बीते दिनों मुंबई एनसीबी ने गोवा से हेमल शाह नाम के ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। आज यानी शुक्रवार को हेमल शाह की कोर्ट में पेशी थी जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


#बंगाली एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती
बंगाल सिनेमा और राजनीति का जाना पहचाना नाम संध्या रॉय को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। उन्हें बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। साथ ही उनकी बॉडी में तेज दर्द भी हो रहा था। मीडिया के मुताबिक 80 साल की संध्या रॉय की हालत अब स्थिर है। हालांकि, कोविड के सिंप्टम्स के बाद उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उनके सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है। 


#बेजुबानों की मदद के ल‍िए आगे आईं जैकलिन फर्नांडीज
जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में फाउंडेशन यू ओनली लिव वन्स की शुरुआत की है। उन्होंने खुद ऑन ग्राउंड रहकर इसका कार्यभार संभाला है क्योंकि उनका यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहा है, खासकर इन मुश्किल भरे हालात में कई समस्याओं से निपटने की कोशिश की जा रही है। वे अब उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है। जैकी ने हाल ही में फीलाइन फाउंडेशन का दौरा किया जिसकी फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, यह एक ऐसा एनजीओ है जो सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करते है। 


#रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से निधन
रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में कोविड से अपने अंकल को खो दिया। रिया ने सोशल मीडिया पर अंकल की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- कर्नल एस सुरेश कुमार VSM (Retd). 10.11.1968-1.5.2021. एक जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक डेकोरेटेड अफसर, एक प्यारे पिता और एक शानदार इंसान। कोविड ने आपको हमसे छीन लिया। मगर आपकी विरासत जारी रहेगी। सुरेश अंकल, आप मेरे रियल हीरो हैं। मैं आपको सलाम करती हूं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios