Asianet News Hindi

अनुराधा पौडवाल पर टूटा दुखों का पहाड़, पति के बाद अब नहीं रहा बेटा; 35 की उम्र में हुआ निधन

कोरोना महामारी के दौर में बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जानी-मानी सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का शनिवार सुबह निधन हो गया है। वह 35 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य पिछले कुछ महीनों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे।

Bollywood Singer Anuradha Paudwal Son Aditya Paudwal Passes Away KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 12, 2020, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना (Corona) महामारी के दौर में बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जानी-मानी सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का शनिवार सुबह निधन हो गया है। वह 35 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य पिछले कुछ महीनों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। बता दें कि मां अनुराधा पौडवाल की तरह ही आदित्य भी भजन सिंगर थे और म्यूजिक भी कंपोज करते थे।

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन, किडनी की  बीमारी से थे पेरशान

फेसबुक पर आदित्य ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किए कई भजन शेयर किए हैं। कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर और काम करने की प्लानिंग में जुटे थे लेकिन इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई। आदित्य का नाम भारत के सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज है।

 

Devastated hearing this ! Our dearest Aditya Paudwal is no more !! Just can’t believe this ! What an amazing musician...

Posted by Shankar Mahadevan on Friday, 11 September 2020

 

आदित्य पौडवाल की मौत की खबर पता चलते ही शंकर महादेवन ने शोक जताया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, यह खबर सुनकर सदमे में हूं कि आदित्य पौडवाल अब हमारे बीच नहीं हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा। वह बेहतरीन म्यूजिशियन और अच्छे इंसान थे। दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया है जो आदित्य ने खूबसूरत तरीके से प्रोग्राम किया था। मैं भरोसा नहीं कर पा रहा हूं कि वे अब नहीं रहे।

प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल यांच्या मुलाचे निधन, अवघ्या 35व्या वर्षी  घेतला अखेरचा श्वास veteran singer anuradha paudwal son died of kidney  disease at the age of 35 mhjb ...

पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी। अरुण संगीतकार एसडी बर्मन के असिस्टेंट थे। 90 के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक हादसे में मौत हो गई थी। अब बेटा भी साथ छोड़कर चला गया। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम कविता पौडवाल है। कविता भी भजन सिंगर हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios