Asianet News Hindi

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की चमकी किस्मत, हिमेश के बाद अब ये सिंगर साथ में गाने का देगा मौका ?

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गा कर अपना गुजर-बसर करती थीं।

Bollywood Singer Kumar Sanu Will Work With Ranu mondal
Author
Mumbai, First Published Sep 18, 2019, 1:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के प्ले बैक सिंगर कुमार सानू सभी के दिल पर राज करते हैं। वे सिनेमा जगत में 'साजन', राहुल रॉय स्टारर फिल्म 'आशिकी' जैसी फिल्मों में बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सिंगर का कहना है कि अगर अच्छा प्रस्ताव मिलेगा तो वे रानू मंडल के साथ गाना गाने को तैयार हैं। दरअसल, वे कलकत्ता में दुर्गा पूजा के लिए गए तो इस दौरान उन्होंने मीडिया से बाततीच की थी। 

सिंगर ने कही ये बात

कुमार सानू ने सोमवार को दुर्गा पूजा पर अपने एल्बम के लॉन्च के दौरान मीडिया से कहा, 'अगर कोई नया गायक आता है तो हमे खुशी होती है। अगर वह (रानू) अच्छा काम करती हैं, तो उन्हें एक पहचान मिलेगी। अगर प्रस्ताव मिला तो, मैं उनके साथ जरूर गाऊंगा।' 61 वर्षीय गायक ने कहा कि उन्होंने सुना है कि रानू ने हिमेश के साथ गाना गाया है, लेकिन सॉन्ग सुनने का मौका नहीं मिला। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'आइए, देखते हैं कि वह (रानू) आने वाले दिनों में कैसा प्रदर्शन करती हैं।'

 

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनी थीं सोशल मीडिया सेंसेशन 

बता दें, रानू मंडल पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गा कर अपना गुजर-बसर करती थीं। एक दिन उनका वीडियो एक शख्स के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया था, जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गई थीं। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में एक गाना 'तेरी मेरी कहानी...' गाने का मौका दिया और उसकी वीडियो क्लिप को भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वो वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। जिससे उनको काफी प्रसिद्धि मिली। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios