Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aishwarya rai जिनका रहा Salman-kareena समेत कई सितारों से रहा 36 का आकड़ा

Bollywood की जानी-मानी एक्ट्रेस Aishwarya rai Bachchan जिनका बर्थडे 1 नवंबर को है, वो 48 साल की होने वाली हैं। इस मौके पर हम Aishwarya rai के कुछ ऐसे किस्सों के बारे में बात करेगें जिनके बारे में बहुत कम लोगों ने सुना होगा।

bollywood-stars-are-considered-biggest-enemies-of-aishwarya-rai
Author
Delhi, First Published Oct 31, 2021, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan का 1 नवंबर को बर्थडे है। ऐसे में आज हम उनसे जुड़े कुछ किस्से बताएंगे। जिसके बारे में शायद ही आपने सुना होगा। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं, जो अपनी दोस्ती और दुश्मनी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कई बार ऐसे स्टार्स के बीच 36 का आकड़ा देखा गया है। जिस लिस्ट में शामिल है एश्वर्या राय बच्चन। जिनकी बातचीत कई बड़े स्टारों के साथ बंद है। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो स्टार जो इस लिस्ट में हैं शामिल।

एश्वर्या-सलमान खान

ऐसा कहा जाता है कि, Salman khan और Aishwarya Rai Bachachan एक दूसरे से प्यार करते थे। जिसके बाद बात शादी तक पहुंच गई। लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो वो जानी दुश्मन बन गए। इतने बड़े दुश्मन की ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया, साथ ही ये भी आरोप लगा कि, सलमान खान ने एश्वर्या का करियर खराब किया है। इन दोनों में ऐसी दुश्मनी हुई कि, अब दोनों एक दूसरे का नाम सुनना भी पसंद नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़ें: रंगीला गर्ल Urmila Matondkar हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- जो भी मेरे कान्टैक्ट में आए वो अपना टेस्ट करा लें

विवेक ओबरॉय- एश्वर्या राय

Salman khan के साथ ब्रेकअप के बाद Aishwarya-Vivek Oberoi की नजदीकियां बढ़ने लगी। कहते हैं दोनों फिल्म 'क्यों हो गया ना' से एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद विवेक सलमान खान की पोल खोलने की कोशिश की। हालांकि ये दाव विवेक पर ही उलटा पड़ गया। जिसके बाद उन्हें फिल्म मिलनी बंद हो गई और एश्वर्या ने भी किनारा कर लिया। 

करीना कपूर-एश्वर्या

करीना कपूर और एश्वर्या राय दोनों के बीच अभी भी कोई बात नहीं होती है। जब से करीना बॉलीवुड में आई हैं तब से उनकी ऐश्वर्या राय बच्चन से कभी नहीं बनी। तो वहीं कुछ सालों पहले खबरे ये भी सामने आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन को मधुर भंडारकर फिल्म 'हीरोइन' में काम कर रही थी लेकिन प्रेगनेंसी के वजह से उन्हें फिल्म से निकाल कर करीना को ले लिया गया था तभी से दोनों की कोल्ड वॉर और बढ़ गई।

ऐश्वर्या राय बच्चन- रानी मुखर्जी 

रानी और ऐश्वर्या एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त थीं लेकिन फिल्म चलते-चलते की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या काम कर रही थी और जब फिल्म के सेट पर सलमान खान ने हंगामा किया था तो ऐश को निकाल कर रानी को रख लिया गया था ऐसे में। रानी और ऐश की अनबन शुरू हो गई। वहीं अभिषेक बच्चन से रिलेशनशिप की वजह से भी रानी और ऐश्वर्या की दुश्मनी बढ़ी। पहले अभिषेक रानी के करीब थे और बाद में उन्होंने ऐश से शादी कर ली थी। 

भाई Aryan Khan से मिलने छटपटा रही बहन, नहीं रूक रहे आंसू, इन 2 वजहों से जल्दी पहुंचना चाहती है घर

ऐश्वर्या राय-सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर कैटवाइट के लिए काफी फेमस रही है। अब तब उनका कई एक्ट्रेसेस के साथ झगड़ा हो चुका है। ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय के साथ भी किया। एक बार सोनम कपूर ने ऐश को आंटी कह दिया था। उनके इस बयान की काफी फजीहत भी हुई थी। सोनम के अपने बयान की सफाई में कहा था कि ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ फिल्मों में काम किया है, तो मैं उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना। सोनम का ये  बयान से ऐश्वर्या  को बुरा लगा था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios