Asianet News Hindi

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा धोखा, पर्सनल चैट शेयर कर बताई चीटिंग की कहानी

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर देवेंद्र गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने उनके साथ चीटिंग की है।  उन्होंने देवेंद्र की फोटो और उनके साथ हुई पर्सनल चैट भी शेयर की है, जिसमें उनकी और देवेंद्र की बातचीत नजर आ रही है। 

bollywood television and bhojpuri celebs entertainmet news and daily update KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 9, 2021, 9:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर देवेंद्र गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने उनके साथ चीटिंग की है और वो अब उनको उनके फेसबुक पेज के राइट्स नहीं दे रहे हैं। पूनम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने देवेंद्र की फोटो और उनके साथ हुई पर्सनल चैट भी शेयर की है, जिसमें उनकी और देवेंद्र की बातचीत नजर आ रही है। पूनम ने लिखा- ये बी फिल्म्स डिजीटल मीडिया का बंदा है। इसे मैंने अपना फेसबुक मैनेज करने को दिया था। अब ये ना तो मेरा पेआउट अकाउंट दे रहा है और ना मेरे पैसे। इसने मेरा अकाउंट जनवरी 2020 से अप्रैल 2021 तक हैंडल किया है। बिना मुझे बताए मेरे अकाउंट की ओनरशिप के लिए फेसबुक से क्लेम करके ओनरशिप और पेआउट अकाउंट अपने नाम कर लिया है। और जब मुझे पता चला तो मैंने बोला तो इसने पहले एक महीने का टाइम लिया और बोला सब ठीक कर देता हूं लेकिन 16 मई के बाद ना ये मेरा फोन उठा रहा है ना मैसेज का रिप्लाई दे रहा है।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#दिशा सालियन को इंसाफ दिलाने फिर उठी मांग
सुशांत ‌सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने सालभर पहले बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी और ठीक उसके कुछ दिनों बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत के सुसाइड करने के बाद से ही लोग ये कयास लगा रहे थे कि दोनों के सुसाइड का जरूर कोई कनेक्शन है, लेकिन लंबी जांच होने के बाद इन दोनों के सुसाइड के बीच कोई कनेक्शन निकलकर सामने नहीं आया। आज भी यह बात सामने नहीं आई कि सुशांत और दिशा ने खुदकुशी क्यों की। इन दोनों के लिए सोशल मीडिया पर लोग लगातार इंसाफ की मांग करते आ रहे हैं और एक बार फिर नेटिजन्स ने दिशा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर ट्वीट कर दिशा को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। कई लोग तो दिशा के केस को फिर से ओपन करने की भी मांग कर रहे हैं।


#सोफिया हयात ने किया सलमान खान पर हमला
 सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर सलमान खान और उनकी फिल्मों को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है। वे एक-जैसी फिल्में बनाने के लिए सलमान की आलोचना कर रही है। सलमान की फिल्म राधे को लेकर भी सोफिया ने बहुत कुछ कहा। उन्होंने लिखा- सलमान खान अपनी हर फिल्म के रिलीज के लिए, एक ही ट्रिक अपना रहे हैं। वे अपनी फिल्में ईद पर रिलीज करते हैं और धार्मिक उत्सव को अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल करते हैं और मुनाफा कमाते हैं। वे हर बार एक ही तरह की घिसी-पिटी कहानी सामने लाते हैं। कैमरे के सामने वही चेहरे नजर आते हैं। वही लड़के और लड़की के मिलने की कहानी होती है। उन्होंने आगे बढ़ने को लेकर कुछ नहीं किया। दर्शक एक जैसी कहानी से ऊब गए हैं।


#दिलीप कुमार के लिए रामायण के लक्ष्मण ने किया पोस्ट
खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती वेटरन एक्टर दिलीप कुमार की हालत में अब सुधार हो रहा है। खबरों की मानें तो उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। रामायण में लक्ष्मण रोल करने वाले सुनील लहरी ने बताया कि उनपर दिलीप साहब की अदाकारी का कितना प्रभाव था। इसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर बताया। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरे कॉलेज के दिनों में, महान कलाकार दिलीप कुनार सहाब की पुरानी मूवी देखने के बाद इतना प्रभावित हुआ कि उनकी स्टाइल में पिक्चर क्लिक करवाली। 


#खतरों के खिलाड़ी को लेकर रोहित शेट्टी की पोस्ट
खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर हेलीकॉप्टर से बाहर लटके हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- जल्द आ रहा है खतरों के खिलाड़ी-11: डर वर्सेज डेयर। इस पोस्ट से पता चलता है कि इस बार शो की थीम डर vs डेयर होगी। 


#पाकिस्तानी सिंगर फरहाद हुमायूं का निधन
पाकिस्तानी सिंगल फरहाद हुमायूं का निधन हो गया। फरहाद के असामयिक निधन के बाद फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके निधन की जानकारी उनके फेसबुक पेज से ही दी गई। फेसबुक पेज पर पोस्ट में लिखा गया- बेहतरीन फरहाद हुमायूं आज सुबह सितारों के लिए हमें छोड़ गए। आतिफ असलम ने फरहाद को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा- धन्यवाद फादी, अच्छा म्यूजिक देने और अच्छे वक्त, और मेरे पहले एल्बम पर काम करने के लिए। 


#फेक प्रोफाइल पर भड़की आलिया 
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिए सुर्खियों में रहने वाली आलिया इन दिनों अपने पापा का ख्याल रख रही हैं। हाल ही में आलिया ने एक डेटिंग ऐप OkCupid पर अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में बताया था। उन्होंने सभी से इसकी रिपोर्ट करने और इसे ब्लॉक करने का रिक्वेस्ट किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios