Asianet News HindiAsianet News Hindi

दंगल-संजू-धूम 3 से आगे निकली Brahmastra, जानें कितना रहा रणबीर कपूर की मूवी का 1st वीकेंड कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को वीकेंड में अपनी ओपनिंग मिली है। 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने तीन में 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार लिया है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म की कमाई को देखते हुए ये जल्दी ही 200 करोड़ का आंकडा भी पार कर लेगी।

brahmastra 100 crore club on first weekend collects over 44 crores on sunday as per reports KPJ
Author
First Published Sep 12, 2022, 10:30 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म के पहले वीकेंड के कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है। बता दें कि फिल्म ने महज 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले वीकेंड करीब 122.58 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले वीकेंड की कमाई के मामले में रणबीर की फिल्म ने आमिर खान की दंगल-धूम 3 और खुद की फिल्म संजू को पीछे छोड़ दिया है। बायकॉट ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म सामने आई है, जिसने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह जल्दी ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएंगी।


घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का शानदार प्रदर्शन
9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी थी। फिल्म पिछले 3 दिन से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है। ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन की कमाई के मामले में कई दिग्गजों की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रही है कि फिल्म को एडवांस बुकिंग का भी जबरदस्त फायदा मिला है। फिल्म ने रविवार को 44.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं दूसरे दिन शनिवार को 41.36 करोड़ रुपए की कमाई की थी। तीनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने पहले वीकेंड पर करीब 122.58 करोड़ रुपए कमाए। हालांकि, पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अभी भी साउत स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 के पास ही है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड 193.99 करोड़ रुपए कमाए थे।


आमिर-सलमान को पछाड़ा
रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले वीकेंड की कमाई के मामले में आमिर खान दंगल-धूम 3 और सलमान खान की एक था टाइगर को पीछे छोड़ दिया। इतना ही नहीं रणबीर खुद की फिल्म संजू को भी मात दी है। दंगल ने जहां पहले वीकेंड 106.95 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं धूम 3 97.25 करोड़, संजू ने 120.05 करोड़ और टाइगर जिंदा है ने 114.93 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन से खुश ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म की असल परीक्षा सोमवार से शुरू होगी क्योंकि अब वीकेंड खत्म और वर्किंग डेज शुरू हो गए है। 

 

ये भी पढ़ें
SEXY बोल्ड और KISS सीन्स दिए फिर भी TV की ये 8 एक्ट्रेस बॉलीवुड में FLOP, 2 हुईं रातोंरात गायब

Sexy फिगर दिखाने सारा अली खान ने पहनी बदन से चिपकी ड्रेस, सैफ की बेटी के हॉट लुक पर लट्टू सभी

अरबाज खान गर्लफ्रेंड का SEXY लुक देख इंटरनेट पर मचा गदर, प्रिटेंड बिकिनी में दिखाया हॉट फिगर

21 साल पहले सनी देओल की गदर के लिए खेला था जो मास्टर स्ट्रोक, अब वहीं गेम प्वाइंट Brahmastra के लिए

Indian Idol Winners : रियलिटी शो के 12 में से 4 विनर जी रहे गुमनाम जिंदगी, 1 अब इस दुनिया में ही नहीं

Brahmastra के इस एक्टर के पास 1050 Cr की प्रॉपर्टी, लेकिन RRR के इन दो स्टार्स के आगे कहीं नहीं टिकते

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios