Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉक्स ऑफिस का सूखा मिटा सकती है 'Brahmastra', एडवांस बुकिंग देख बॉलीवुड को बड़ी राहत की उम्मीद

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' धर्मा प्रोडक्शन की मोस्ट अवैटेड फिल्मों में से एक है। 8 साल पहले इस फिल्म का एलान हुआ था और 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Brahmastra Part One Shiva records promising start with great advance bookings GGA
Author
First Published Sep 3, 2022, 7:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' (Brahmāstra: Part One – Shiva) सूखे से जूझ रहे बॉक्स ऑफिस के लिए राहत लेकर आ सकती है। ऐसा अनुमान फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो 2 सितम्बर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है और सिर्फ एक सिनेमा चैन में ही 11 हजार से ज्यादा टिकट की बुकिंग हो चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट ने दी जानकारी

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की एडवांस बुकिंग की जानकारी देते हुए लिखा है, "ब्रह्मास्त्र : एडवांस बुकिंग स्टेटस। फाइनली इंडस्ट्री को कुछ राहत। एक लीडिंग मल्टीप्लेक्स चैन का 'ब्रह्मास्त्र का डे वाइज डाटा (अडवांस बुकिंग) रिसीव हुआ। 11558 टिकट बिके। (बेहद पॉजिटिव स्टार्ट, क्योंकि एडवांस विंडो केवल चुनिंदा जगहों पर खुली है।)

शुक्रवार का हिस्सा 63 फीसदी

आदर्श ने यह भी बताया है एडवांस बुकिंग में शुक्रवार का हिस्सा टोटल टिकट सेल का लगभग 63 प्रतिशत रहेगा। जबकि 25 प्रतिशत शनिवार और 12 प्रतिशत रविवार का हिस्सा होगा। अन्य फैक्ट्स जैसे मॉस सर्किट, स्पॉट बुकिंग भी पहले दिन के कलेक्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हालांकि, पहले वीकेंड का कलेक्शन दर्शकों के फीडबैक पर निर्भर करेगा। 

9 सितम्बर को रिलीज हो रही फिल्म

अयान मुखर्जी के निर्देशन और करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

इस साल सिर्फ ये बॉलीवुड फ़िल्में रहीं सफल

इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्में अब तक रिलीज हो चुकी हैं और ज्यादातर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। फिर चाहे आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' हो, अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' हों या फिर रणबीर कपूर अभिनीत 'शमशेरा'। सिर्फ 4 फ़िल्में सफल रहीं, उनमें से भी सुपरहिट सिर्फ दो ही हैं। ये हैं वो फ़िल्में...

फिल्म रिलीज डेट कलेक्शन वर्डिक्ट
जुग जुग जियो 24 जून 85.25 करोड़ रुपए एवरेज
भूल भुलैया 2 20 मई 185.57 करोड़ रुपए सुपरहिट
द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 252.50 करोड़ रुपए सुपर डुपर हिट
गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फ़रवरी 128.89करोड़ रुपए एवरेज

और पढ़ें...

ऋतिक रोशन ने छोड़ी करन जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2'! जानिए आखिर उन्होंने यह फैसला क्यों लिया?

'Bigg Boss' की एक्स-कंटेस्टेंट का चेहरा देखा तो भड़क गए लोग, बोले- सर्जरी क्यों करा ली पागल औरत

जब हवाई जहाज में SEX करते 'पकड़े' गए थे करन जौहर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

SHOCKING: एक्ट्रेस के Ex- हसबैंड ने कहा - फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ा वेश्यालय, बेटियों को यहां नहीं फंसने दूंगा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios