Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऋतिक रोशन ने छोड़ी करन जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2'! जानिए आखिर उन्होंने यह फैसला क्यों लिया?

ऋतिक रोशन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 30 सितम्बर को रिलीज होगी। उनकी अन्य अपकमिंग फिल्मों में 'फाइटर', 'कृष 4' और 'रामायण' शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वे 'ब्रहास्त्र 2' भी करने वाले थे।

Hrithik Roshan Rejected Karan Johar Brahmastra 2 Due To This Reason GGA
Author
First Published Sep 3, 2022, 6:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' (Brahmāstra: Part One – Shiva) 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके साथ ही इस ट्रायोलॉजी की दूसरी फिल्म पर चर्चा तेज हो गई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस साइंस फिक्शन फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को साइन किया गया था। लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है।

इस वजह से ऋतिक ने बनाई 'ब्रह्मास्त्र 2' से दूरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऋतिक रोशन ने करन जौहर की फिल्म छोड़ने का फैसला किसी निजी वजह से नहीं, बल्कि दो अन्य बड़ी फिल्मों 'कृष 4' और 'रामायण' की वजह से लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों फिल्मों में हाई-फाई विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाना है। ऐसे में ऋतिक को लगता है कि एक और हैवी वीएफएक्स वाली फिल्म साइन करने पर बहुत ज्यादा समय की जरूरत होगी। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को छोड़ना ही बेहतर समझा।

अयान मुखर्जी से बात कर छोड़ी फिल्म 

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी से मिलकर खुलकर बात की और फिल्म छोड़ने के बारे में उन्हें बताया।  ताकि उनके आपसी संबंध खराब ना हों। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ऋतिक रोशन की सुपरहीरो वाली छवि के चलते मेकर्स ने उन्हें फिल्म में कास्ट किया गया था। हालांकि, उनके इनकार करने के बाद प्रोड्यूसर करन जौहर ने नए हीरो की तलाश शुरू कर दी है। अब देखना यह है कि कौन इस फिल्म को साइन करता है।

पहले पार्ट की रिलीज के बाद दूसरे और तीसरे पार्ट पर होगी प्लानिंग 

एक बातचीत में अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "हम सभी फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट को शूट करने की प्लानिंग पहले पार्ट की रिलीज के बाद करेंगे। पूरी ट्रायोलॉजी एक ही कहानी कहेगी। लेकिन अगली फिल्म में नए किरदार इंट्रोड्यूस कराए जाएंगे।" 

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' में इनका अहम रोल

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। 9 सितम्बर को इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा।

और पढ़ें...

'Bigg Boss' की एक्स-कंटेस्टेंट का चेहरा देखा तो भड़क गए लोग, बोले- सर्जरी क्यों करा ली पागल औरत

जब हवाई जहाज में SEX करते 'पकड़े' गए थे करन जौहर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

SHOCKING: एक्ट्रेस के Ex- हसबैंड ने कहा - फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ा वेश्यालय, बेटियों को यहां नहीं फंसने दूंगा

प्रकाश झा ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को बताया बकवास, भड़कते हुए कहा- फ़िल्में बनाना बंद कर दो

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios