Asianet News Hindi

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुपचुप की शादी? ये है वायरल फोटो का सच

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस लगातार इंटरनेट पर कमेंट करके कह रहे हैं कि दोनों को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। 

Brahmastra Ranbir kapoor And Alia Bhatt get married know the truth
Author
Mumbai, First Published Sep 5, 2019, 9:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया है। कहा जाता है कि दोनों स्टार्स अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे तभी से इनके अफेयर की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद खबरें उनकी शादी को लेकर भी रहती हैं कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी के जोड़े में माला पहने हुए एक फोटो वायरल हो रही है, जिससे सभी का मानना है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। 

ये है फोटो का सच

रणबीर और आलिया की शादी के मंडप की फोटो को एक फैन ग्रुप इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। इस फोटो को देखने के बाद सच में लग रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली हो। लेकिन आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों स्टार्स की फोटो को फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर से एडिट किया गया है। बेशक ये फोटो सही ना हो लेकिन इस बात को कहने में कोई भी संकोच नहीं करेगा कि ये जोड़ी वास्तव में काफी प्यारी लग रही है।

फैंस कर रहे कमेंट्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस लगातार इंटरनेट पर कमेंट करके कह रहे हैं कि दोनों को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कलाकारों के घरवालों ने इनकी शादी के लिए मंजूरी दे दी है। कहा जा रहा है कि जैसे ही रणबीर के पिता ऋषि कपूर अपना इलाज करवाकर भारत लौटेंगे, वैसे ही इनकी शादी की तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी। वहीं अगर बात की जाए दोनों स्टार्स के वर्क फ्रंट की तो वे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये मूवी 25 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios