Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर्फ 75 रुपए खर्च कर सिनेमा हॉल मे देख सकते हैं 'Brahmastra', जानिए कब और कैसे उपलब्ध होगी फिल्म

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' को भारत कीई सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। 8 साल पहले अनाउंस हुई यह फिल्म अब 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Brahmastra The Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Starrer Movie, You Can Watch This Film For Only 75 Rupees On This Day GGA
Author
First Published Sep 2, 2022, 4:07 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' ( Brahmāstra: Part One – Shiva) को दर्शक सिनेमा हॉल में जाकर सिर्फ 75 रुपए में देख सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए ही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (MAI) और देशभर के सिनेमाघर मालिकों ने एक दिन के लिए 'ब्रह्मास्त्र' का टिकट 75 रुपए का करने का फैसला लिया है।

सभी फिल्मों के टिकट 75 रुपए के रहेंगे

फिल्म के लिए यह ऑफर सिर्फ 16 सितम्बर के लिए होगा। दरअसल, इस दिन नेशनल सिनेमा दिवस (National Cinema Day) है। इसलिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन और देशभर के थिएटर्स ने फैसला लिया कि इस दिन सभी फिल्मों का टिकट सिर्फ 75 रुपए का होगा। चूंकि 'ब्रह्मास्त्र' इससे पहले रिलीज हो रही है। इसलिए दर्शक इस फिल्म को भी सिर्फ 75 रुपए का टिकट लेकर देख सकेंगे।"

9 सितम्बर को रिलीज हो रही 'ब्रह्मास्त्र' 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में 3D, IMAX 3D और 4DX 3D फॉर्मेट में रिलीज हो रही है। यह फिल्म फंतासी एडवेंचर ड्रामा है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjun) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। इसे एस्ट्रावर्स नाम के सिनेमेटिक यूनिवर्स की प्लांड ट्रायोलॉजी की पहली फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का एलान 2014 में हुआ था, जबकि कई साल डिले होने के बाद 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का बताया जा रहा है। इसे करन जौहर, अपूर्वा मेहता, नमित मल्होत्रा, रणबीर कपूर, मरिज्के डिसूजा और अयान मुखर्जी ने प्रोड्यूस किया है।

2016 से टलती आ रही फिल्म की रिलीज डेट

 फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2016 से टलती आ रही है। 15 अगस्त 2016 के बाद इसे क्रिसमस 2019 में रिलीज करने की प्लानिंग थी। फिर इसे 2020 की गर्मियों में लाने की योजना बनाई गई। लेकिन फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स और म्यूजिक पर काम ना होने की वजह से इसे 4 दिसंबर 2020 को रिलीज करने की प्लानिंग की गई। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण थिएटर्स बंद हो गए और ईसे फिर आगे बढ़ाना पड़ा।

और पढ़ें...

कौन है ऐश्वर्या राय की यह हमशक्ल, जिसे देखते ही लोग सलमान खान को दे रहे उससे शादी का सलाह

Cuttputlli Review: अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर के शौक़ीन हैं तो जरूर देखें

रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती देख क्रेजी हुए इंटरनेट यूजर्स, बता रहे तारा सुतारिया की हमशक्ल

पति ने दोस्तों के साथ कर दिया था इस टॉप एक्ट्रेस का सौदा, सोने को तैयार नहीं हुई तो कर दी थी पिटाई!

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios