Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cuttputlli Review: अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर के शौक़ीन हैं तो जरूर देखें

'कठपुतली' अक्षय कुमार की ऐसी तीसरी फिल्म है, जो डायरेक्ट OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। डायरेक्टर रंजीत एम. तिवारी के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे 'बेल बॉटम' में साथ काम कर चुके हैं, जो 2021 में रिलीज हुई थी।

Cuttputlli Movie Review in Hindi Akshay Kumar Film Released On OTT GGA
Author
First Published Sep 2, 2022, 12:51 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'कठपुतली' ( Cuttputlli) OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। यह अक्षय की इस साल की चौथी और OTT पर आई उनकी अब तक की तीसरी फिल्म है।  इससे पहले उनकी 'लक्ष्मी' और 'अतरंगी रे' डायरेक्ट OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं, जिन्हें दर्शकों का फीका रिस्पॉन्स मिला था।

एशियानेट रेटिंग 3/5
डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी
स्टार कास्ट अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह
प्रोड्यूसर वाशु भगनानी, जैकी भगवानी और दीपशिखा देशमुख
म्यूजिक डायरेक्टर ज्यूलिअस पैक्कियम, तनिष्क बागची, डॉ. जीयस
जॉनर सस्पेंस थ्रिलर

 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी अर्जन सेठी (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हमेशा से फिल्म डायरेक्टर बनने का सपना देखता है। 7 साल की कड़ी रिसर्च के बाद वह एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड कहानी तैयार करता है और चाहता है कि कोई प्रोड्यूसर उसकी कहानी को पर्दे पर उतारने में उसका मददगार बने। लेकिन ऐसा नहीं हो पाता। अर्जन अपनी परिस्थितियां देखकर अपने ख्वाब को तिलांजलि देकर पुलिस में भर्ती हो जाता है, जिसके लिए उसके जीजा की सिफारिश काम करती है और उसे कसौली, हिमाचल प्रदेश में पोस्टिंग मिल जाती है। कसौली  में सीरियल किलिंग की घटनाएं चर्चा में हैं। कोई सिरफिरा कातिल लगातार लड़कियों का अपहरण कर रहा है और उन्हें मौत के घाट उतार रहा है। सिलसिलेवार तरीके से हो रहीं इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में अर्जन महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वह अपनी सीनियर एसएचओ को आश्वस्त करा देता है कि हत्याओं के पीछे कोई सीरियल किलर है। अर्जन हत्यारे की तलाश में है। वह उस हत्यारे तक पहुंच पाता है या नहीं? और अगर हां तो कैसे? ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएंगे।

फिल्म के स्टारकास्ट की एक्टिंग

अक्षय कुमार की पिछली हिट फिल्म 'सूर्यवंशी' थी, जिसमें उन्होंने कॉप की भूमिका निभाई थी। एक बार फिर वे पुलिस ऑफिसर के किरदार के साथ आए हैं और उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ने एक शिक्षक की भूमिका निभाई है और वे अपने रोल में फिट बैठी हैं। पिछली बार वेब सीरीज 'आर्या' में अपनी शानदार अदाकारी का लोहा मनवा चुके चंद्रचूड़ सिंह एक बार फिर अपनी भूमिका में छा गए हैं। दर्शकों को उनका किरदार खूब पसंद आएगा। फिल्म का सरप्राइज पैकेट हैं पंजाबी एक्ट्रेस सरगुन मेहता। अर्जन सेठी की सीनियर के रोल में उन्होंने जान फूंक दी है। उनकी अदाकारी बेहद कमाल की है। ऋषिता भट्ट और गुरप्रीत गुग्गी ने भी फिल्म में बेहतर काम किया है।

रंजीत का शानदार डायरेक्शन

'कठपुतली' तमिल फिल्म 'Ratsasan' की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन रंजीत एम. तिवारी ने किया है। उन्होंने इतना बेहतरीन काम किया है कि ओरिजिनल फिल्म में जो कमियां रह गई थीं, वे रीमेक में दिखाई नहीं देती हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों को कुछ हद तक धीमा लग सकता है, लेकिन सेकंड हाफ सधा हुआ है, जो दर्शकों को रोमांच से भर देता है। लेकिन रंजीत तिवारी को क्लाइमैक्स पर ध्यान देना चाहिए। वे चाहते तो इसे और बेहतरीन बना सकते थे।

म्यूजिक कुछ खास नहीं

फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं हैं। हालांकि, बैकग्राउंड स्कोर बेहतरीन है। लेकिन गानों में कोई भी ऐसा नहीं है, जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ सके।

क्यों देखें?

अगर आप सस्पेंस थ्रिलर फिल्म देखने के शौक़ीन हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है। अक्षय कुमार के फैन्स यह फिल्म देखकर बिल्कुल निराश नहीं होंगे।

और पढ़ें...

रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती देख क्रेजी हुए इंटरनेट यूजर्स, बता रहे तारा सुतारिया की हमशक्ल

पति ने दोस्तों के साथ कर दिया था इस टॉप एक्ट्रेस का सौदा, सोने को तैयार नहीं हुई तो कर दी थी पिटाई!

Ganesh Chaturthi 2022: तस्वीरों में देखिए कपिल शर्मा समेत TV स्टार्स ने घर में कैसे सजाई बप्पा की झांकी

'Laal Singh Chaddha' के मेकर्स को 100 करोड़ से ज्यादा का घाटा, भरपाई के लिए आमिर खान ने उठाया बड़ा कदम!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios