Asianet News Hindi

जहीर खान के ससुर और चक दे की एक्ट्रेस के पिता का निधन, पिता की मौत से दुखी एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल पोस्ट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म 'चक दे' (Chak De) में काम कर चुकी एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के पिता का 64 साल की उम्र में निधन हो गया। सागरिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए एक भावुक पोस्ट लिखते हुए ये जानकारी शेयर की। इस नोट के साथ ही सागरिका ने अपने पिता की कई पुरानी फोटो भी शेयर कीं। 

Chak De actress Sagarika Ghatge Father Passes Away kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2021, 4:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म 'चक दे' (Chak De) में काम कर चुकी एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के पिता का 64 साल की उम्र में निधन हो गया। सागरिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए एक भावुक पोस्ट लिखते हुए ये जानकारी शेयर की। इस नोट के साथ ही सागरिका ने अपने पिता की कई पुरानी फोटो भी शेयर कीं। पोस्ट के साथ सागरिका ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि आप अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं जानती हूं कि आप एक पीसफुल जगह पर हैं। आपके जाने से जो ये खालीपन हुआ है, वो कभी खत्म नहीं होगा। मुझे बहादुर और इस दुनिया से लड़ने लायक बनाने के लिए आपका धन्यवाद। 

 

बता दें कि सागरिका के पिता का निधन उनके जन्मदिन के एक दिन बाद ही हुआ है। उनके पिता ने 9 जनवरी को इस दुनिया को अलविदा कहा। हालांकि तब एक्ट्रेस की ओर से कुछ नहीं कहा गया था। लेकिन करीब हफ्तेभर बाद सागरिका ने ये खबर फैन्स के साथ शेयर की है। सागरिका ने शाहरुख खान की चर्चित फिल्म चक दे इंडिया के जरिए अपना डेब्यू किया था। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। 

सागरिका संग जहीर खान और उनके पिता

24 अप्रैल 2017 को सागरिका ने इंडियन टीम के तेज गेंदबाज रहे जहीर खान के साथ सगाई की थी। करीब 7 महीने बाद नवंबर, 2017 में ही उन्होंने जहीर खान से शादी कर ली। सागरिका ने फॉक्स, मिले न मिलें हम, रश, प्रेमाची गोष्ठा, दिलदारियां और इरादा जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Baby on board! Zaheer Khan and Sagarika Ghatge are expecting their first  child


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios