Asianet News Hindi

जल्द अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती, फिल्म के डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस की तारीफ

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी इन दिनों एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। रूमी जाफरी ने हाल ही में रिया की तारीफ की है। वैसे, रूमी ने पहले भी इस बात की ओर इशारा किया था कि सुशांत केस में नाम आने के बाद भी उनके रोल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

Chehre Movie Director Rumi Jaffrey Praises Rhea Chakraborty kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2021, 8:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी इन दिनों एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। रूमी जाफरी ने हाल ही में रिया की तारीफ की है। वैसे, रूमी ने पहले भी इस बात की ओर इशारा किया था कि सुशांत केस में नाम आने के बाद भी उनके रोल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बता दें कि चेहरे में रिया चक्रवर्ती के अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं। 

रूमी ने 'चेहरे' के बारे में कहा कि यह फिल्म उन्होंने थिएटर्स के लिए बनाई थी। लेकिन वे हमेशा अपने प्रोड्यूसर्स के साथ हैं। उनका जो भी फैसला होगा वे उसे मानने के लिए तैयार हैं। हालांकि, चेहरे के मेकर्स अभी अमेरिका में हैं और वापसी पर ही फिल्म को लेकर कोई फैसला होगा। बता दें कि चेहरे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें रिया महज कुछ सेकंड के लिए ही नजर आईं थीं।

रूमी जाफरी के मुताबिक, फिल्म अमिताभ बच्चन के दिल के बेहद करीब है। इसके डायलॉग ऐसे हैं जिन्हें लेकर हमें पूरा भरोसा है कि थिएटर्स में इन पर सीटियां बजेंगी। बात अगर रूमी जाफरी की करें तो वे 54 फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। इसके साथ ही सलमान खान की 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' समेत 4 फिल्मों को डायरेक्ट भी कर चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios