Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAA पर कैलाश खेर ने तोड़ी चुप्पी, की PM मोदी की तारीफ, बोले मैं सरकार के नवरत्नों में से एक हूं

नागरिकता कानून को लेकर देश दो भागों में बंटता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ लोग सीएए की तारीफ कर रहे हैं तो कोई विरोध प्रकट कर रहा है। अब हाल ही में कैलाश खेर ने नागरिकता कानून के पक्ष में अपने विचार रखे

citizenship Amendment 2019 Kailash Kher Support to CAA NRC And Modi Government know what he said KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 25, 2019, 3:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नागरिकता कानून को लेकर देश दो भागों में बंटता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ लोग सीएए की तारीफ कर रहे हैं तो कोई विरोध प्रकट कर रहा है। अब हाल ही में कैलाश खेर ने नागरिकता कानून के पक्ष में अपने विचार रखे। साथ ही मोदी सरकार की तारीफ की और खुद को पीएम मोदी के नवरत्नों में से बताया है। वहीं, कानून को लेकर विरोध कर रहे लोगों और कांग्रेस पर भी उन्होंने हमला बोला है। 

कैलाश खेर ने कही ये बात 

कैलाश खेर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मोदी सरकार ये काम बखूबी कर रही है। नागरिकता कानून की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि काफी लोग हैं, जो इस कानून से काफी खुश हैं। खुद को मोदी के नवरत्नों में से एक बताते हुए खेर ने पीएम मोदी को विश्व का एक बेहतरीन लीडर बताया है। कैलाश खेर ने आगे कहा कि उनकी केंद्र सरकार में आस्था और वो जानते हैं ये कानून सही है। उन्होंने कानून का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग मैडल लौटाना चाहते हैं या बात कर रहे हैं। हर क्षेत्र में ऐसे कुछ लोग ही हैं। लेकिन, ऐसे बहुत से लोग मिल जाएंगे, जो सरकार के संकल्प और नीतियों से बहुत खुश हैं। 

केंद्र सरकार का किया समर्थन 

कैलाश खेर ने प्राथमिक शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हर बच्चे को बेहतर शिक्षा मिले, यह जरूरी है। वहीं, एनआरसी और सीएए को लेकर देश मे हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा कि किसी भी विषय को जानने के लिए शिक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है। ऐसे में अज्ञानी से भी खतरनाक अल्पज्ञानी होता है। इसके साथ ही खेर ने कहा कि शिक्षा से ही बेटियों से जुड़ी समस्याओं को भी दूर किया जा सकता है। वहीं, कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कैलाश ने कहा कि मोदी सरकार को जनता ने बहुमत इसीलिए दिया है कि उनकी (कांग्रेस की) 70 वर्षों की गलतियों को सुधारा जा सके।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios