Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं मिला शादी का न्योता तो कंडोम कंपनी ने Katrina Kaif और Vicky Kaushal पर किया पर्सनल कमेंट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल की शादी से जुड़े कई मजेदार मीम्स और जोक्स भी बन रहे हैं। इसी बीच, कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने भी कैटरीना-विक्की को लेकर पर्सनल कमेंट किया है।

condom company durex made a personal comment on Katrina Kaif and Vicky Kaushal kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2021, 6:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बाराती भी पहुंच चुके हैं और लोगों को अब कपल की शादी की पहली फोटो का इंतजार है। हालांकि, सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल की शादी से जुड़े कई मजेदार मीम्स और जोक्स भी बन रहे हैं। इसी बीच, कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने भी कैटरीना-विक्की को लेकर पर्सनल कमेंट किया है।

कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल फनी मीम्स के बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने एक पोस्ट शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर की गई इस पोस्ट में लिखा- डियर विक्की और कैटरीना। अगर हमें न्योता नहीं दिया तो आप मजाक कर रहे होंगे। ड्यूरेक्स की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- प्रिवेंशन इज बेटर देन क्योर। वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया- ओ! भाई साहब। कुछ यूजर्स ने लॉफिंग इमोजी बनाई तो एक यूजर ने लिखा- आप कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो रहे हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Durex India (@durex.india)

कांच से बने मंडप में 7 फेरे लेंगे विक्की-कैटरीना : 
सात फेरों के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है, जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर 7 फेरे लेगा। वहीं, रात को रिसेप्शन पूलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में रखा गया है। 

बॉलीवुड से सिर्फ चुनिंदा मेहमान : 
कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी में चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया है। शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं। कैट-विक्की ने अपनी शादी में बॉलीवुड से जुड़े कम ही लोगों को इन्वाइट किया है। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेगा, जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स शिरकत करेंगे। 

ये भी पढ़ें -
चेहरे पर लाल धब्बे, फूले गाल और खुले बालों में इस हाल में दिखी Kareena Kapoor, इनके संग मनाई पार्टी

Shatrughan Sinha Birthday:इस कमी के चलते शत्रुघ्न सिन्हा को दामाद नहीं बनाना चाहती थी Sonakshi Sinha की नानी

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

आखिर कैसे शुरू हुई Katrina Kaif-Vicky Kaushal की लव स्टोरी, फेरों से पहले जानें दोनों के रिश्ते की कहानी

Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios