Asianet News HindiAsianet News Hindi

भतीजी को कंधे पर बिठा जमकर नाचे वरुण धवन, लोगों ने कहा- 'कुली नंबर 1' बना चाचू नंबर वन

फिल्म 'कुली नंबर 1' डेविड धवन के डायरेक्शन की 45वीं फिल्म है। इसमें वरुण धवन के अपोजिट सारा आली खान नजर आएंगी। सारा की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो 'सिंबा' और 'केदारनाथ' में नजर आई थीं। बता दें, 'केदारनाथ' से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

coolie no.1 Varun Dhawan Dance video viral with niece ishita
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2019, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. वरुण धवन हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' की पहले शेड्यूल की शूटिंग करके घर लौटे हैं। काम से वक्त निकालकर वरुण अपनी फैमिली के साथ भी वक्त बिताते हैं। ऐसे में शूटिंग से लौटने के बाद वरुण अपनी भतीजी इशिता के साथ मस्ती करते नजर आए। मस्ती का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने डायलॉग फॉम में कैप्शन भी लिखा है।

वरुण ने लिखा,

मैनेजर- तुम्हारे पास आज का दिन खाली तो सभी मीटिंग्स को खत्म कर दें ?
वरुण- मैं इशिता के साथ बहुत बिजी हूं।
LOML- मेरे परिवार का प्यार।

वरुण के इस कैप्शन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। अर्जुन कपूर ने तीन कमेंट किए। उन्होंने लिखा, चाचू नंबर 1, उसका डेब्यू और बेटी नंबर 1, इसके साथ ही जैकलिन ने लिखा कि वो मर रही हैं। वहीं आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, श‍िल्पा शेट्टी, नरगिस फाखरी, सोफी चौधरी और अमान मलिक जैसे सितारों ने कमेंट्स किए। भतीजी के साथ मस्ती का वरुण का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को 4 घंटे में 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

डेविड धवन की 45वीं फिल्म है 'कुली नंबर 1'

फिल्म 'कुली नंबर 1' डेविड धवन के डायरेक्शन की 45वीं फिल्म है। इसमें वरुण धवन के अपोजिट सारा आली खान नजर आएंगी। सारा की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो 'सिंबा' और 'केदारनाथ' में नजर आई थीं। बता दें, 'केदारनाथ' से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ऐसा पहली बार होगा जब वरुण-सारा की जोड़ी एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी। बता दें, ये फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios