Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कोरोना को मात देने के बाद पहली बार हाथ जोड़कर कही ये बात, लिखा इमोशनल मैसेज

ऐश्वर्या राय ने आगे लिखा- मेरा आप सभी के लिए बहुत सारा प्यार और प्रार्थना। दिल की गहराई से आप लोगों का धन्यवाद। उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने की जानकारी देते हुए ट्वीट पर लिखा था- आप सभी का दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आपका सदा ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और अराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वे अब घर पर रहेंगे।

COVID 19 aishwarya rai bachchan post emotional message on instagram after recovered from coronavirus KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2020, 12:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी। अब इस खतरनाक महामारी मात देने के बाद पहली बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने हाथ जोड़े हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- आराध्या, पापा, अभिषेक और मेरे लिए आप सबकी दुआओं, चिंता, प्रार्थना और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सच में हमेशा के लिए मैं आपकी कर्जदार हो गई हूं।


वायरल हो रहा पोस्ट
ऐश्वर्या राय ने आगे लिखा- मेरा आप सभी के लिए बहुत सारा प्यार और प्रार्थना। दिल की गहराई से आप लोगों का धन्यवाद। उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने की जानकारी देते हुए ट्वीट पर लिखा था- आप सभी का दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आपका सदा ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और अराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मैं और मेरे पिता अस्पताल में ही मेडिकल स्टाफ की केयर में रहेंगे।


अमिताभ बच्चन ने भी किया था ट्वीट
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा था- अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार। फिलहाल, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक अभी अस्पताल में अपना इलाज करा रहा हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

Aishwarya Rai Bachchan Aaradhya bachchan tested negative for Covid ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios