Asianet News Hindi

आखिरकार एक महीने बाद अर्जुन कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बताया कैसा महसूस कर रहे हैं अब

अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने कोरोना वायरस (coronavirus) से जंग जीत ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। कोविड-19 (covid 19 ) की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और बताया कि अब वह कैसा महसूस कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर लगातार उनके फैंड्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा- 'हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आई है। मैं अब पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं।

covid 19: arjun kapoor corona test comes negative bollywood actor share feeling KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2020, 1:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आखिरकार एक महीने बाद अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने कोरोना वायरस (coronavirus) से जंग जीत ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। कोविड-19 (covid 19 ) की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और बताया कि अब वह कैसा महसूस कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर लगातार उनके फैंड्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Oct 6, 2020 at 10:29pm PDT


अर्जुन ने लिखा
अर्जुन ने पोस्ट में लिखा- 'हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आई है। मैं अब पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हो रहा हूं। उन्होंने शुभचिंतको का शुक्रिया करते हुए आगे लिखा- आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए शुक्रिया। यह वायरस सीरियस है इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें। लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है, इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

𝑻𝒉𝒆 𝒍𝒊𝒈𝒉𝒕𝒔 𝒘𝒊𝒍𝒍 𝒈𝒖𝒊𝒅𝒆 𝒚𝒐𝒖 𝒉𝒐𝒎𝒆 💡

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Sep 5, 2020 at 5:06am PDT


इनका को भी कहा धन्यवाद
अर्जुन ने अपनी पोस्ट में बीएमसी को भी शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा- शुक्रिया बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए। उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देख-रेख कर रहे है। बता दें कि अर्जुन ने 6 सितंबर को कोरोना होने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए सभी को दी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios