Asianet News Hindi

आदित्य पंचोली की पत्नी को हुआ कोरोना, 5 दिनों से है अस्पताल में भर्ती, ऑक्सीजन सपोर्ट पर एक्ट्रेस

एक्ट्रेस जरीना वहाब पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उनको बहुत ही गुपचुप तरीके से अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इसकी जानकारी परिवार, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों की हो बताई गई। जरीना का ट्रीटमेंट करने वाले डॉ. जलील पारकर ने भी उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा- जरीना को जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था। और जब वह भर्ती हुईं थीं, तो उनका ऑक्सीजन स्तर काफी कम था।

Covid 19: bollywood actress zarina wahab on oxygen support in lilavati hospital because of coronavirus KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2020, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आदित्य पंचोली की पत्नी और एक्ट्रेस जरीना वहाब पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्हें जब अस्पताल लाया गया तब उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे, जो धीरे-धीरे बढ़ना शुरू हो गए और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। वह अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें वेंटीलेटर की अभी तक जरूरत नहीं पड़ी है, लेकिन जरूरत पड़ने पर उन्हें वेंटीलेटर पर रखा जाएगा।

बेटे सूरज के सपोर्ट में आई मां जरीना वहाब, बोलीं- एक मजबूर इंसान चाहिए - zarina  wahab support sooraj pancholi-mobile
गुपचुप तरीके से किया अस्पताल में भर्ती
जरीना वहाब को बहुत ही गुपचुप तरीके से अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इसकी जानकारी परिवार, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों की हो बताई गई। जरीना का ट्रीटमेंट करने वाले डॉ. जलील पारकर ने भी उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा- जरीना को जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था। और जब वह भर्ती हुईं थीं, तो उनका ऑक्सीजन स्तर काफी कम था।

Zarina Wahab To Play Son Sooraj Pancholis Mother In Hawa Singh Biopic -  बेटे सूरज पंचोली में लिए अब ये भी करने को तैयार मां जरीना वहाब, जानिए  क्यों? | Patrika News
पहले से ठीक है
जरीना या उनके परिवार ने इस पर मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा है। हालांकि, डॉ. जलील का कहना है कि जरीना पहले से ठीक हैं और वह घर भी जा सकती हैं। हालांकि, जरीना की बाद की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आई या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है। इसके बारे में उनके पति आदित्या पंचोली और बेटे सूरज पंचोली ने कुछ नहीं बताया है। ये लोग संक्रमित हुए या नहीं ये भी नहीं कहा जा सकता।

Zarina Wahab To Play Son Sooraj Pancholis Mother In Hawa Singh Biopic - बेटे  सूरज पंचोली में लिए अब ये भी करने को तैयार मां जरीना वहाब, जानिए क्यों? |  Patrika News
ये सेलेब्स भी हो चुके है कोरोना का शिकार
कोरोना वायरस अब तक कई लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है और इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, किरण कुमार, पूरब कोहली, कनिका कपूर, पार्थ समथान और जेनेलिया डिसूजा वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios