Asianet News Hindi

हनुमान चालीसा पर इस राइटर से भिड़ी अनिल कपूर की बेटी, बोली मैं भी हिंदू हूं

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे सामने आ चुके हैं। एक बार फिर से दिल्ली की जनता ने सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रदेश का सीएम बनाने के लिए चुन लिया है।

Delhi Election Result 2020 Social War for Hanuman Chalisa With Sonam kapoor And chetan Bhagat KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 12, 2020, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे सामने आ चुके हैं। एक बार फिर से दिल्ली की जनता ने सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रदेश का सीएम बनाने के लिए चुन लिया है। आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में फिर से वापसी की है, लेकिन इस सियासी जंग में हनुमान को लेकर जबरदस्त सियासत देखने के लिए मिली। अब लेखक चेतन भगत और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के बीच सोशल मीडिया पर सोशल वार देखने के मिल रही है। 

चेतन भगत ने हनुमान पर कही ये बात 

आम आदमी पार्टी की जीत के बाद चेतन भगत ने ट्वीट कर कहा कि आप हर बार लिबरल परीक्षा नहीं देती है। वो शुरुआती दिनों में लिबरल जरूर थी, लेकिन वो भी हर बार ये अग्निपरीक्षा नहीं दे सकती है। उनके नेता तो हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। ऐसे में इसे कोई लिबरल इंसान सही नहीं कह सकता। बावजूद इसके वो जीत गए। चेतन भगत आगे कहते हैं कि वो इन लिबरल लोगों की बात मान लेते तो ये चुनाव नहीं जीत पाते।

 

सोनम कपूर ने ट्वीट कर दिया ये जवाब 

चेतन भगत के ट्वीट के बाद अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट में अपने पति आनंद आहूजा का जिक्र करते हुए लिखा, 'चेतन मेरे पति रोजाना हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। आपका विश्वास ये तय नहीं कर सकता कि आपका राजनीतिक झुकाव किस तरफ होगा। मुझे ना तो ये लॉजिक समझ आया है और ना ही आपका ट्वीट। मैं हिंदू धर्म में भी मानती हूं और अपने आप को लिबरल भी कहती हूं।'

सोनम कपूर के ट्वीट के बाद चेतन भगत ने ट्वीट कर अपना स्टैंड लेने की कोशिश की और उन्होंने लिखा, 'ये बहुत अच्छी बात है सोनम। आप बिल्कुल लिबरल हैं, लेकिन फिर भी कुछ ऐसे लिबरल हैं जिन्हें लगता है कि राजनीति में किसी धर्म की तरफ झुकाव होना गलत बात है। वही लोग इस चीज का भी विरोध करते हैं।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios