Asianet News HindiAsianet News Hindi

85 साल के पापा को खूबसूरत वादियों में घूमाने ले गए Sunny Deol, खुश होकर Dharmendra ने कही ये बात

धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और घूमने-फिरने का शोक रखते हैं। बता दें कि इन दिनों वे बेटे सनी देओल के हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं। 

dharmendra shares himachal pradesh holiday photo with son sunny deol KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) 85 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और घूमने-फिरने का शोक रखते हैं। बता दें कि इन दिनों वे बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ वाली फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में वे सनी के हाथ थामे बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है और बेटे के नाम नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- दोस्तों, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मेरा प्यार बेटा मुझे हिमाचल की इन खूबसूरत वादियों में घूमाने लाया है। मेरा शर्मिला बेटा अब धीरे-धीरे अपने पापा के साथ फ्रेंडली होता जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि धर्मेन्द्र की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। यह 2022 में रिलीज होने वाली है। 


फॉर्महाउस में गुजारते है ज्यादा वक्त
ता दें कि 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) का ज्यादातर वक्त उनके फार्महाउस पर ही गुजरता है। प्रकृति के खूबसूरत नजारों के बीच लोनावला में स्थित इस फॉर्महाउस से धर्मेन्द्र अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों हाल धर्मेन्द्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस में मजदूरों के बीच काम करते नजर आए थे। इस दौरान धर्मेन्द्र बीच-बीच में अपने मजदूरों को सलाह देते भी नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले धर्मेन्द्र ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस के गार्डन में बैठकर मैथी के पराठे खाते नजर आए थे।


धर्मेंद्र की 2 शादियां
धर्मेंद्र ने 2 शादियां की और वो पिछले कई सालों से दोनों पत्नियों के साथ बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी 19 साल की उम्र में हुई थी। 1954 में उन्होंने प्रकाश कौर से शादी की थी। इस शादी से उन्हें 4 बच्चे अजय सिंह यानी की सनी देओल, विजय सिंह यानी बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता, अजेता हैं। उन्होंने दूसरी शादी हेमा मालिनी से की। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हैं। ईशा और आहना। ईशा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिलहाल अपनी फैमिली के साथ वक्त बीता रही हैं और फिल्मों से दूर हैं। वहीं, आहना ने कभी भी फिल्मों में काम करने की नहीं सोची। वे एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर है।

 

ये भी पढ़ें -
पति-बेटी को घर पर छोड़ बेटे संग घूमती नजर आई Shilpa Shetty, इधर कार में मुंह छुपाता दिखा ये खिलाड़ी

नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखी Kareena Kapoor, खुले बाल और इस हालत में देख लोगों ने लगाई क्लास

Monalisa Birthday: 2 पार्टनर के साथ 15 साल लिव इन में रहीं मोनालिसा, बी ग्रेड फिल्मों में भी कर चुकीं काम

सहेली की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज कि उड़ा मजाक, एक बोला- उर्फी जावेद बन रही हो

TMKOC की हीरोइन ने इसलिए पति से की दोबारा शादी, मम्मी को दुल्हन बना देख ऐसा था 2 साल के बेटे का रिएक्शन

Helan Birthday : इस कैबरे डांसर के कारण Salman Khan के घर में मचा था हंगामा, होश खो बैठे थे मां-भाई

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios