Asianet News Hindi

तलाक के बाद अब दूसरी शादी करने जा रहीं दीया मिर्जा, जानें कब है शादी और कौन है होनेवाला दूल्हा

सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) दोबारा शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस शादी में दोनों फैमिली के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे।  

Dia Mirza to Tie the Knot with Businessman Vaibhav Rekhi on this Day KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 13, 2021, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) दोबारा शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस शादी में दोनों फैमिली के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे।  खबर है कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान दीया मिर्जा और वैभव रेखी की दोस्ती बढ़ी और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। बता दें कि वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है। Dia mirza with vaibhav rekhi के लिए इमेज नतीजे

अक्टूबर, 2014 में दीया ने की थी पहली शादी : 
वहीं दीया मिर्जा की बात करें तो उन्होंने 18 अक्टूबर, 2014 को बिजनेसमैन साहिल संघा से शादी की थी। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी रहे हैं। दीया और साहिल की शादी आर्य समाज के रीति-रिवाजों से दिल्ली में हुई थी, जहां वे पारंपरिक हैदराबादी दुल्हन की तरह दिख रही थीं। हालांकि, अगस्त 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साहिल से अलग होने की खबर शेयर की थी। कहा गया कि दीया और साहिल के अलग होने की वजह उनके बिजनेस में चल रहा आपसी मनमुटाव था। 

Dia mirza with vaibhav rekhi के लिए इमेज नतीजे

अलग होने के बाद भी हैं दोस्त : 
अगस्त, 2019 में अपनी पोस्ट में दीया मिर्जा ने लिखा था- हमने 11 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है। अलग होने के बाद दीया मिर्जा और साहिल ने सोशल मीडिया पर कॉमन पोस्ट में लिखा था कि वो और साहिल अलग होने के बाद भी दोस्त रहेंगे और सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देंगे। हमारा सफर हमें अलग-अलग दिशाओं में लेकर जाएगा लेकिन हमने जो रिश्ता शेयर किया है उसके लिए हम हमेशा एक-दूसरे के आभारी रहेंगे। हम हमारे परिवार-दोस्तों को उनके प्यार और साथ में मीडिया को उनके सपोर्ट के लिए थैंक यू कहना चाहेंगे और सब से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। 

Dia mirza with vaibhav rekhi के लिए इमेज नतीजे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios