Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सिंह राजपूत लगे मीटू आरोपों पर 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुसाइड के बाद से काफी चर्चा में है। जहां फैंस उनके सुसाइड की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं अब उन पर लगे मीटू आरोपों पर फिल्म 'दिल बेचारा' की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने खुलासा किया है।

Dil Bechara Actress Sanjana Sanghi Speaks on Sushant Singh rajput metoo Allegation KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2020, 8:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुसाइड के बाद से काफी चर्चा में है। जहां फैंस उनके सुसाइड की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं अब उन पर लगे मीटू आरोपों पर फिल्म 'दिल बेचारा' की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने खुलासा किया है। इस मूवी की शूटिंग के दौरान एक्टर से जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आई थी। इस दौरान उन पर निशाना साधने की कोशिश की गई थी और इन स्टोरीज में ये कहा जा रहा था कि सुशांत का मीटू मूवमेंट में नाम आया है और उन्होंने संजना के साथ बदतमीजी की है। इस मामले को लेकर ही अब एक्ट्रेस ने बात की है। 

संजना सांघी ने कही ये बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संजना सांघी ने कहा कि सबको लगता है कि इसके चलते सुशांत को परेशानी हुई लेकिन वो भी उतना ही ज्यादा परेशान थीं। वो मानती हैं कि दोनों स्टार्स अपना-अपना सच जानते हैं। एक्ट्रेस को पता है कि वो उनके लिए क्या मायने रखते थे और सुशांत को भी पता था कि उन दोनों की बॉन्डिंग कैसी है। दोनों रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो ध्यान नहीं देते हैं।

 

सुशांत के साथ दोस्ती खराब नहीं होने दिया: संजना 

संजना ने कहा कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला क्योंकि ऐसी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि वो दोनों सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाएं कि उनके बीच सब कुछ ठीक है? वो दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे, लेकिन दोनों स्टार्स को लेकर ऐसी खबरें मीडिया में थीं तो उन्हें थोड़ा अजीब जरूर लगा था कि आखिर लोगों के सामने सच कैसे रखें और ये अजीबोगरीब स्थिति थी।  

इस दिन रिलीज होगी 'दिल बेचारा' 

अगर फिल्म 'दिल बेचारा' की बात करें तो इसका डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं। इसे 24 जुलाई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो अपने फेवरेट एक्टर को एक आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देख लेना चाहते हैं। प्रशंसकों ने तो ये मांग भी की थी कि फिल्म को थियेटर्स में रिलीज किया जाए। मगर, कोरोना की वजह ऐसा संभव नहीं हो पाया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन के बाद से ही नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स की बहस को लेकर इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios