Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस डायरेक्टर ने इमोशनल पोस्ट लिखकर छोड़ा ट्विटर, बोले-दबंगई में जीने का नया तरीका...

अनुराग ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया था। इसके ये कयास लगाए जा रहे थे कि कश्मीर के इस फैसले पर अनुराग ने किसी नाम बिना लिखे पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि इस फैसले पर वे थोड़ा कंफ्यूज हैं।

Director Anurag Kashyap Emotional Post And deleted twitter account
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2019, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ट्विटर पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अचानक ट्विटर से अलविदा कहना का फैसला लिया। इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि जब आपके माता-पिता को कॉल्स आने लगे और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर आप जानते ही हैं कोई क्या बात करेगा। कोई कारण या कोई स्पष्टीकरण भी नहीं रहता। दबंगों का राज होगा और दबंगई से जीने का ये नया तरीका। सभी को नया भारत मुबारक हो और आशा है आप इसमें रह सकें। आपकी उन्नति और खुशियां मिलें। यह मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि अब मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के कुछ बोल नहीं सकता तो मैं कुछ बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।

राहुल ईश्वर जताया दुख

खुद को हिंदू कार्यकर्ता बताने वाले राहुल ईश्वर ने अनुराग का ट्वीट शेयर करते हुए दुख जताया और लिखा कि ये बहुत दुख की बात है कि अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। ये लोकतंत्र के लिए बुरा है, जब कोई अपनी आवाज उठाने से डरता है। राहुल ने लिखा कि वे 99 फीसदी उनके मुद्दों पर सहमत हैं, लेकिन उनके कहने का अधिकार एक राष्ट्र के रूप में सबकी जिम्मेदारी है। 

 

बिना किसी का नाम दिए किया था ट्वीट

बता दें, अनुराग ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया था। इसके ये कयास लगाए जा रहे थे कि कश्मीर के इस फैसले पर अनुराग ने किसी नाम बिना लिखे पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि इस फैसले पर वे थोड़ा कंफ्यूज हैं। इसके पहले डायरेक्टर ने मॉब लिंचिंग मामले को लेकर पीएम को लिखे गए लेटर में भी साइन किया था, जिसके बाद कई लोगों को जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios