Asianet News HindiAsianet News Hindi

धारा 370 हटाए जाने पर कंफ्यूज हैं अनुराग कश्यप, बोले- समझ नहीं पा रहा हूं...

सोमवार को 370 हटाए जाने के सरकार के फैसले का बॉलीवुड के कई लोगों ने खुशी जाहिर की है। जिनमें से अनुपम खेर ने कहा था, 'आज का दिन भारत के इतिहास में जाना जाएगा।

Director Anurag Kashyap Twittes on Artical 370
Author
Mumbai, First Published Aug 6, 2019, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार 5 अगस्त, 2019 को कश्मीर के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया और अनुच्छेद 370 को कश्मीर से हटा दिया। सरकार के इस फैसले पर देश में जहां कुछ लोग खुशियां जाहिर कर जश्न मना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग नराजगी भी जता रहे हैं। सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीटकर बताया कि वे सरकार के इस फैसले को समझ नहीं पाए हैं।

 

पहले ट्वीट में लिखा,

अनुराग कश्यप ने देर रात लगातार 3 ट्वीट किए और पहले ट्वीट में लिखा, "तुम जानते हो डरने वाली बात क्या है कि एक व्यक्त जानता है कि 1,200,000,000 लोगों फायदे के लिए क्या सही है। उसके पास पवर इस्तेमाल करना का एक्सेस है।" 

दूसरे ट्वीट में लिखा, 

डायरेक्टर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, " Article 370 या 35A, के बारे में मैं ज्यादा नहीं कह सकता । इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूँ । कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया। ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूँ ना कश्मीरी पंडित। मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon की तरह है।"

तीसरे ट्वीट, 

अनुराग ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, "कई पहलू है कश्मीर के। सभी सही हैं और सभी गलत। बस इतना जानता हूँ की जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था।" 

अनुराग कश्यप के इन ट्वीट से जाहिर होता है कि वो सरकार के इस फैसले से कहीं ना कहीं नाराज हैं और पीएम मोदी का बिना नाम लिए उन पर निशाना भी साध रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट से कंफ्यूज होने की स्थिति को भी कहीं ना कहीं जाहिर किया है। 

शादी के बाद छिन गई थी कश्मीर की नगारिकता अब मिलेगी वापस, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अनुपम खेर ने की खुशी जाहिर

सोमवार को 370 हटाए जाने के सरकार के फैसले का बॉलीवुड के कई लोगों ने खुशी जाहिर की है। जिनमें से अनुपम खेर ने कहा था, 'आज का दिन भारत के इतिहास में जाना जाएगा। अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा हटा दिया गया है। एक कश्मीरी होने के नाते अपनी आंखों के सामने ऐसा होते देखना मेरे लिए इमोशनल और पावरफुल है। इसके अलावा उन्होंने 370 को कैंसर बताया और कहा, इसका अब जाकर इलाज किया गया।'

पाकिस्तान से लेकर बाथटब के वीडियो समेत ये हैं 'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट से जुड़े 5 विवाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios