Asianet News Hindi

लॉकडाउन के बीच जिस डायरेक्टर के पिटने की उड़ी थी अफवाह अब उसी के पिता का हुआ निधन

ये साली जिंदगी' जैसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का 2 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। निर्देशक ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी।

director sudhir mishra father devendra nath mishra passed away during Corona virus And lockdown KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 2, 2020, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का 2 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। निर्देशक ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। इसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट करके दुख जताया और परिवार के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

सुधीर मिश्रा ने किया ये ट्वीट 

सुधीर मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का आज सुबह निधन हो गया। लखनऊ का एक लड़का, एक मैथमेटिशियन और फिर मैथमैटिक्स के प्रोफेसर, सागर यूनिवर्सिटी, ज्वॉइंट एजुकेशन एडवाइजर, मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन, डिप्टी डायरेक्टर CSIR, एमपी साइंस एंड टेक्नॉलजी के हेड और बीएचयू के वाइस चांसलर। इस खबर के पता चलने के बाद सोनी सूद, निखिल आडवाणी, हंसल मेहता ने दुख जताया है।

बता दें, सुधीर मिश्रा एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर हैं। उनके निर्देशन में हजारों ख्वाहिशें ऐसी, ये साली जिंदगी, धारावी, चमेली जैसी फिल्में बनी हैं। सुधीर का करियर इंडस्ट्री में 30 साल पुराना है। वो तीन बार नेशनल अवॉर्ड विजेता रहे हैं। पिछले दिनों सुधीर तब चर्चा में आए थे जब लॉकडाउन के दौरान उनके पुलिस से पिटने की खबरें आई थीं, हालांकि ये खबरें और वीडियो गलत था।

 

लॉकडाउन में उड़ चुकी है सुधीर मिश्रा के पिटने की अफवाह

सुधीर ने इन खबरों को गलत बताते हुए ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें काफी हंसी आ रही है लोगों की सोच पर कि वो बिना रिएक्ट किए पिट जाएंगे। हरेक सफेद बालों वाला लंबे आदमी वो नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर वो अचंभे में हैं। कितना घटिया है यह। जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह वो नहीं हैं, बीमार मानसिकता वालों। जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो।

दूसरे ट्वीट में डायरेक्टर ने कहा था कि अबे, किसी से ऐसे मार खा सकता हूं क्या? हर लम्बा सफेद बाल वाला सुधीर मिश्रा है क्या? (वैसे, बाय द वे, ज़्यादा गोरा है, पीछे बाल पूरे हैं, मोटा है, और चाल में लचक नहीं है) 'भक्त' खुश हैं वो तो समझ में आया, जो पसंद करते हैं वो उनका स्टाइल नहीं पहचानते।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios