Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोस्ट डिजायरेबल वुमन चुनी गईं दिशा पाटनी, ऑनलाइन सर्वे में 50 लोगों की लिस्ट में मिला पहला नंबर

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, दिशा 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन बन गई हैं। उन्होंने अपनी इस उपलब्ध‍ि पर एक पोस्ट भी शेयर की है। इस सर्वे के मुताबिक, दिशा ने मोस्ट डिजायरेबल वूमन ऑफ 2019 में पहली स्थान पाया है। 

Disha Patani Become Most Desirable Woman KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2020, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, दिशा 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन बन गई हैं। उन्होंने अपनी इस उपलब्ध‍ि पर एक पोस्ट भी शेयर की है। इस सर्वे के मुताबिक, दिशा ने मोस्ट डिजायरेबल वूमन ऑफ 2019 में पहली स्थान पाया है। सर्वे में भारतीय फीमेल सेलिब्रिटीज की टॉप 50 की रैंकिंग दी गई है, जिसमें सब अलग-अलग फील्ड से है। इस सर्वे में सेलेब्स के लुक, कॉन्फ‍िडेंस, टैलेंट और स्टाइल के पैमाने के आधार पर उन्हें जगह मिली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Jul 21, 2020 at 4:38am PDT

 

दिशा ने इस सर्वे की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। साथ ही फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा- ढेर सारा प्यार, मेरे प्यारे फैंस को बिना शर्त के इतना प्यार देने के लिए। बता दें दिशा अपने लुक्स और फ‍िटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। वो अक्सर वर्कआउट सेशंस के वीड‍ियोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने 80 किलो वजन उठाते हुए अपना एक वीड‍ियो शेयर किया था। 

Celebrity Makeup of Disha Patani from Official Trailer, Malang, 2020 |  Charmboard

बता दें कि उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पढ़ने में तेज थीं। वे साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। लेकिन 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। लखनऊ में कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया। इसके बाद उन्होंने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया। मिस लखनऊ बनने के बाद दिशा पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप रहीं। 2013 में उन्होंने फेमिना मिस इंदौर कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया। इसमें वे फर्स्ट रनर अप रहीं। इसके बाद उन्हें विज्ञापनों में काम मिलने लगा और वो धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में आ गईं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios