मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya ) को हाल ही में ड्रग्स स्कैंडल में गिरफ्तार किया गया था। इनके घर से एनसीबी (NCB) को 86.5 ग्राम गांजा मिला था। हालांकि बाद में भारती और हर्ष को जमानत पर छोड़ दिया गया था। वहीं ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब उस ड्रग पैडलर को धर दबोचा है, जो भारती और कुछ दूसरे लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था।
भारती और हर्ष

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा कोर्ट जंक्शन से बुधवार देर रात सुनील गवई नाम के एक ड्रग सप्लायर को पकड़ा गया है। उसके पास से करीब सवा किलो ड्रग्स भी बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान सुनील ने बताया है कि वो डिलीवरी ब्वॉय बनकर सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था।

Comedian Bharti Singh arrested by NCB in drug case

सुनील गवई ने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए वो कई बार फूड डिलीवरी ब्वॉय बन जाता था। हालांकि इस बार वो एनसीबी के शिकंजे से नहीं बच सका। सुनील ने पूछताछ में ये भी बताया है कि भारती सिंह को भी उसी ने ड्रग्स सप्लाई किया था। आरोपी पैडलर का नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा एक्टिव था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स भी इसी इलाके में थे। 

Live Updates of Court hearing on bail pleas of Bharti Singh and Harsh today  on Drug Case - कॉमेडियन भारती और हर्ष लिम्बाचिया की जमानत याचिका पर सुनवाई  आज, NCB ने घर

बता दें कि भारती सिंह को एनसीबी ने 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। वहीं एनसीबी ने उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी अगले दिन हिरासत में ले लिया था। हालांकि दो दिन बाद 23 नवंबर को कोर्ट ने दोनों को जमानत पर छोड़ दिया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। एनसीबी ड्रग्स मामले में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब से पूछताछ कर चुकी है। इनमें रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के अलावा कई लोग शामिल हैं। 

BREAKING! Comedian Bharti Singh and her husband Haarsh Limbachiyaa  arrested; NCB seized drugs from their home : Bollywood News – Bollywood  Hungama