Asianet News HindiAsianet News Hindi

Drugs Case : अरमान कोहली के घर NCB ने मारा छापा, विवादों से एक्टर का रहा गहरा नाता

ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर पर छापा मारा है। फिलहाल उनके घर की तलाशी ली जा रही है। बता दें कि इससे पहले 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। 

Drugs Case, Armaan Kohli house raided by NCB
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2021, 7:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर पर छापा मारा है। फिलहाल उनके घर की तलाशी ली जा रही है। बता दें कि इससे पहले 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं शनिवार को ही एनसीबी ने टीवी ऐक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए थे। गौरव दीक्षित को 30 अगस्त तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Drugs Case, Armaan Kohli house raided by NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों का कहना है कि टीम फिलहाल अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि एक ड्रग पेडलर से कनेक्शन के आरोप में अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी हुई है। दरअसल, शुक्रवार की रात पकड़े गए एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद छापेमारी की गई। बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट गए थे। और उस दौरान भी कंट्रोवर्सी में रहे थे। 

Drugs Case, Armaan Kohli house raided by NCB

अरमान और विवादों का गहरा नाता : 
अरमान कोहली और विवादों का गहरा नाता रहा है। उनपर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने फिजिकल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। इसके अलावा उनका नाम काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, सोफिया हयात और एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, अरमान के गुस्सैल स्वभाव के चलते किसी से भी उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। अरमान कोहली ने दुश्मन जमाना, कोहरा, वीर, जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Drugs Case, Armaan Kohli house raided by NCB

अब तक क्या हुआ ड्रग्स केस में : 
वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट केस की बात करें तो पिछले साल जून, 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी उस वक्त इस केस में इनवॉल्व हुई जब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ। इसके बाद इस मामले में तार जुड़ते गए और एक के बाद एक भारती सिंह, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, सारा अली खान समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हुई थी। भारती के घर से तो गांजा भी बरामद हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios