Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्थरबाजी में घायल हुए इमरान हाशमी? जानिए श्रीनगर में एक्टर के फैंस उनसे क्यों हैं नाराज

हाल ही में सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैली कि जम्मू कश्मीर के पहलगाम में इमरान हाशमी पर पथराव किया गया। अब इमरान हाशमी ने ट्वीट करते हुए इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है और बताया कि सच क्या है। जानिए क्या है पूरा मामला...

emraan hashmi reacts on news of stones pelted at him in pahalgam kashmir AKA
Author
First Published Sep 20, 2022, 1:18 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इमरान हाशमी इन दिनों कश्मीर में अपनी अगली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई कि फिल्म की शूटिंग के बाद जब इमरान बाजार में घूमने निकले तो उनके ऊपर अनजान लोगों ने पत्थरबाजी कर दी जिससे वे घायल हो गए। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई और इमरान के फैंस को उनकी चिंता होने लगी। ऐसे में अब इमरान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी को इस खबर की सच्चाई से रूबरू करवाया है। 

emraan hashmi reacts on news of stones pelted at him in pahalgam kashmir AKA

फैंस बोले- शुक्र है आपको कुछ नहीं हुआ
इमरान ने इस ट्वीट में लिखा- कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, वे वेलकमिंग हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करने का एक्सपीरियंस शानदार रहा। पत्थरबाजी में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं।' इमरान की तरफ से सामने आए इस ट्वीट के बाद एक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली। उनके एक फैन ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है!! ये गलत खबर थी। सेफ रहिए इमरान।' वहीं एक अन्य फैन ने कहा, 'खुशी है कि आप ठीक हैं। अपना ख्याल रखें, ट्वीट करते रहें।'

इमरान से नाराज हैं उनके श्रीनगर वाले फैंस
जहां एक तरफ इमरान के फैंस उनके ठीक होने पर राहत की सांस ले रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्टर के कुछ फैंस उनसे नाराज भी हैं। बता दें कि इमरान ने पहलगाम से पहले श्रीनगर में अपनी इस अगली फिल्म की शूटिंग की थी। इस दौरान वे 14 दिनों तक श्रीनगर में रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान के फैंस वहां उनकी शूटिंग पूरी होने के बाद उनसे मिलने के लिए इंतजार कर रहे थे पर इमरान ने अपने फैंस को निराश किया। उन्होंने वहां किसी फैस से मुलाकात नहीं की जिस पर फैंस ने नाराजगी भी जताई। 

'सेल्फी' और 'टाइगर 3' में आएंगे इमरान
भले ही इमरान काफी वक्त से परदे से गायब हैं पर जल्द ही उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहले वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सेल्फी' में नजर आएंगे। इसके बाद सलमान खान स्टारर'टाइगर 3' में अहम रोल निभाते दिखेंगे। बात करें फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की तो इसका डायरेक्शन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं। फिल्म में इमरान के साथ जोया हुसैन और साईं ताम्हनकर भी नजर आने वाली हैं।

और पढ़ें...

जिम के बाहर हॉट लुक में स्पॉट हुईं शर्मा सिस्टर्स, ग्रीन मैक्सी ड्रेस में खूबसूरत लगीं करीना कपूर

बेटी सुहाना की डेटिंग के लिए गौरी खान ने कही यह बड़ी बात, बताया क्या होगा उनकी और शाहरुख की लव स्टोरी का टाइटल

परिणीति चोपड़ा के एक्शन अवतार से लेकर अमिताभ बच्चन के नए लुक तक, जानिए क्या हैं दिन के बड़े अनाउंसमेंट्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios