Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या शादी के 28 दिन बाद ही प्रेग्नेंट हो गईं राखी? खुद दिया संकेत तो लोग पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

राखी सांवत ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriott होटल में सीक्रेट वेडिंग की थी। पहले उन्होंने इस शादी को ब्राइडल फोटोशूट बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने कबूल किया था कि वो NRI बिजनेसमैन से शादी कर चुकी हैं और उसका नाम रितेश है।

Fans Asking Rakhi Sawant Are you Pregnant
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2019, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब तक वो अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन अब उनकी नई पोस्ट तो कुछ और ही इशारा कर रही है। शादी की खबरों के बीच राखी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें एक मां अपने बच्चे के साथ नजर आ रही है। राखी की इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- राखी प्रेग्नेंट है क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अब आपकी ऐसी पिक्चर का इंतजार है। इतना ही नहीं, कई लोग तो राखी को बधाई भी देने लगे हैं। 

कुछ यूजर्स को नहीं हो रहा यकीन...
हालांकि कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें राखी की इस पोस्ट पर यकीन नहीं हो रहा है। राखी की प्रेग्नेंसी की खबर भी उन्हें पब्लिसिटी स्टंट लग रही है। दीपिका सिंह नाम की यूजर ने लिखा- ''शादी के नाटक के बाद अब प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू। कमाल का दिमाग है, इतने उल्टे-सीधे आइडिया तुम ही ला सकती हो पब्लिसिटी के लिए।'' वहीं एक और यूजर ने कहा- ''जब चाहे शादी हो जाती है, जब चाहे ब्रेकअप हो जाता है, जब चाहे बच्चा हो जाता है, जब चाहे प्रेग्नेंट हो जाती है, जब चाहे फिर कुंवारी हो जाती है, मोहतरमा आप चाहती क्या हैं? ''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 22, 2019 at 11:58am PDT

हनीमून पर अकेले जा रहीं राखी...
हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि वो अगले हफ्ते हनीमून पर लंदन जा रही हैं। हालांकि राखी ने यह भी कहा कि वो हनीमून पर अकेले ही जा रही हैं और पति उनके साथ नहीं होंगे। बता दें कि राखी ने अब तक अपने पति रितेश की शक्ल किसी को नहीं दिखाई है। इसलिए अब भी लोग इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट ही मान रहे हैं।

राखी सावंत ने की थी सीक्रेट वेडिंग...
राखी सांवत ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriott होटल में सीक्रेट वेडिंग की थी। पहले उन्होंने इस शादी को ब्राइडल फोटोशूट बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने कबूल किया था कि वो NRI बिजनेसमैन से शादी कर चुकी हैं और उसका नाम रितेश है।

2018 में भी वायरल हुई थी राखी की शादी की खबर...

राखी ने हनीमून और ब्राइडल फोटोशूट की फोटोज भी शेयर की हैं। इससे पहले 2018 में भी राखी की शादी की खबर वायरल हुई थी। तब उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios