Asianet News Hindi

MP के मंत्री ने कंगना को कहा नाचने वाली तो धाकड़ गर्ल ने दिया करारा जवाब, बोली- हड्डियां भी तोड़ती हूं

कंगना रनोट ने मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे की अपमानजनक टिप्पणी पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वह एक राजपूत महिला हैं जो हड्डियां तोड़ती हैं। बता दें कि कांग्रेस एमएलए सुखदेव पांसे ने कंगना के लिए हाल ही में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए थे। उन्होंने कलेक्टर के सामने कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था। दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे। बता दें कि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

former madhya pradesh minister and sukhdeo panse calls kangana ranaut naachne gaane wali then bollywood actress give counter KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 20, 2021, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इन सबसे के बावजूद वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं।  कंगना ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे की अपमानजनक टिप्पणी पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वह एक राजपूत महिला हैं जो हड्डियां तोड़ती हैं। बता दें कि कांग्रेस एमएलए सुखदेव पांसे ने कंगना के लिए हाल ही में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए थे। उन्होंने कलेक्टर के सामने कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था। दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था।


इस लाठीचार्ज में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं। इसी घटना का विरोध करने कांग्रेस रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी। ज्ञापन देने के दौरान ही पानसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना को नाचने गाने वाली कह दिया। पानसे ने कलेक्टर से कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं। 

कंगना रनौत के लिए इमेज नतीजे
पानसे द्वारा किए गए कमेंट पर कंगना ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया।  कंगना ने ट्वीट कर लिखा- चाहे जो कोई भी हो, क्या वह यह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं.. मैं अपनी तरह की केवल इकलौती हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसने पूरे बुलीवुडिया गैंग के पुरुषों-महिलाओं को अपने खिलाफ कर लिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios