Asianet News Hindi

बॉलीवुड में फिर MeToo, एक मॉडल ने जैकी भगनानी सहित 9 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया रेप-उत्पीड़न का केस

फिल्म इंडस्ट्री से फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक पूर्व मॉडल ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ नामी लोगों पर रेप और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से मीटू का शोर सुनाई देने लगा हैं। जिनपर आरोप लगे हैं उनमें फेमस फिल्म फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन,प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, टैलेंट कंपनी क्वान के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह, टीसीरीज के कृष्णकुमार सहित 8 लोग शामिल हैं। 

former model accused producer jackky bhagnani photographer colston julian along with 7 others for harassment fir lodged KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 1, 2021, 10:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री से फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक पूर्व मॉडल ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ नामी लोगों पर रेप और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से मीटू का शोर सुनाई देने लगा हैं। जिनपर आरोप लगे हैं उनमें फेमस फिल्म फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन (Colston Julian), प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani), टैलेंट कंपनी क्वान के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह (Anirban Das Blah), टीसीरीज के कृष्णकुमार सहित 8 लोग शामिल हैं। मॉडल ने जहां फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन पर रेप का आरोप लगाया है तो वहीं बाकियों पर उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता ने सभी लोगों के खिलाफ बांद्रा के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। मॉडल ने अपनी शिकायत में कहा 2014 से 2019 के बीच मॉडलिंग का मौका देने के बहाने उनका रेप और सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया।


एफआईआर दर्ज
मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की दर्ज एफआईआर में जैकी भगनानी, अनिर्बान ब्लाह और कृष्ण कुमार के साथ शील गुप्ता, निखिल कामत, विष्णु इंदुरी और गुरुज्योत सिंह का नाम भी शामिल है।


मॉडल ने लगाएं ऐसे-ऐसे आरोप
इस मामले में मॉडल ने आरोप लगाते हुए बताया कि जैकी भगनानी ने उसके साथ बांद्रा में, निखिल कामत ने सांताक्रुज के एक फाइव स्टार होटल में, शील गुप्ता नाम के शख्स ने 2015 में अंधेरी की एक इमारत में उसके साथ छेड़छाड़ की थी। मॉडल का आरोप है कि अजित ठाकुर ने 2018 में उसके साथ विलेपार्ले की एक बिल्डिंग में रेप किया था। 


आरोपी पक्ष का आया रिएक्शन
अब इस मामले में आरोपी पक्षों की ओर से भी रिएक्शन आने लगा है। पूरे मामले पर प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने कहा कि ये सारे आरोप निराधार हैं। अजीत के वकील की ओर से दिए गए बयान में कहा गया कि मॉडल केवल अजीत की इमेज को खराब करना चाहती है। वकील ने दावा किया कि उनके पास कई ऐसे सबूत हैं जो कि ये साबित करेंगे कि महिला उन्हें और बाकी लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios