Asianet News Hindi

करण जौहर की किताब पढ़ता दिखा शाहरुख का छोटा बेटा, पत्नी को हुआ बेटे के बड़े हो जाने का एहसास

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान अपने बच्चों और फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अबराम की एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है। इसमें वो बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं। दोनों मां बेटे फोटो में घर की बालकनी में बैठे नजर आ रहे हैं ।

Gauri khan Shared Photos With Son Abram While reading Karan johar Book KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान अपने बच्चों और फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अबराम की एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है। इसमें वो बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं। दोनों मां बेटे फोटो में घर की बालकनी में बैठे नजर आ रहे हैं और वहां समुंदर का शानदार नजारा भी देखने के लिए मिल रहा है। बेटे को ऐसे किताब पढ़ता देख गौरी को इस बात का एहसास हो गया कि उनका लाडला अबराम अब बड़ा हो चुका है। एक्ट्रेस ने लिखी पोस्ट...

गौरी खान ने बेटे अबराम की फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा है, 'बड़ा हो गया, अबराम यह किताब खुद से पढ़ रहा है। करण जौहर किताब के लिए बधाई।' फोटो में अबराम ऑरेंज कलर के कपड़ों में क्यूट नजर आ रहे हैं। बता दें, गौरी ने करण को इसलिए बधाई दी है क्योंकि अबराम जो किताब पढ़ता दिख रहा है। उसे करण जौहर ने लिखी है। 

 

दुबई से लौटीं गौरी खान

बता दें, आईपीएल 2020 दुबई में हो रहा है। अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान, बच्चे और पत्नी के साथ दुबई के लिए गए थे। अब गौरी की बेटे के साथ शेयर की गई फोटो को देखकर लग रहा है कि वो अब मुंबई लौट आई हैं। 

करण ने पोस्ट किया था बच्चों का रिएक्शन

अबराम किताब लिए बैठे हैं और गौरी उन्हें निहार रही हैं। वह करण जौहर की किताब पढ़ रहे हैं। बच्चों पर लिखी ये किताब रीसेंटली लॉन्च हुई है। करण इस पर अपने बच्चों का रिएक्शन भी शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के 15 दिन बाद पति संग हनीमून के लिए दुबई पहुंचीं नेहा कक्कड़, शेयर की बेडरूम की फोटो

यह भी पढ़ें: जब अनजान शख्स ने सरेआम जड़ दिया था गौहर खान को थप्पड़, इन विवादों से चर्चा में रही है एक्ट्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios