Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 हफ्ते कोरोना से जंग लड़कर ठीक हुई 33 साल की ये एक्ट्रेस, इमोशनल पोस्ट के साथ दी सेहत की जानकारी

कई सेलेब्स के घर कोरोना के केस मिल चुके हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स तो इस खतरनाक बीमारी का शिकार भी हो चुके हैं। कोरोना से लड़ने वाले सेलेब्स की लिस्ट में अब रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा का नाम भी शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जेनेलिया ने इस बात का खुलासा किया है कि तीन हफ्ते पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इतना ही नहीं तीन हफ्तों का इलाज करवा कर वे अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

genelia dsouza was tested covid 19 positive 3 week ago now bollywood actress writes emotional post KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2020, 11:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस बॉलीवुड स्टार्स के घरों में भी अपने पैर पसारने लगा है। कई सेलेब्स के घर कोरोना के केस मिल चुके हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स तो इस खतरनाक बीमारी का शिकार भी हो चुके हैं। कोरोना से लड़ने वाले सेलेब्स की लिस्ट में अब रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा का नाम भी शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जेनेलिया ने इस बात का खुलासा किया है कि तीन हफ्ते पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इतना ही नहीं तीन हफ्तों का इलाज करवा कर वे अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on Aug 29, 2020 at 6:47am PDT


लिखी इमोशनल पोस्ट
जेनेलिया डिसूजा ने अपनी पोस्ट में लिखा- मुझे तीन हफ्ते पहले पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। बीते 21 दिनों से मैं लगातार आइसोलेशन में रह रही थी। मुझमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं नजर आ रहा था। भगवान की दुआ से आज मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है। बड़ों के आशीर्वाद की वजह से मुझे कोरोना से कोई परेशानी नहीं हुई है लेकिन आइसोलेशन में 21 दिन बिताना मेरे लिए सबसे मुश्किल काम था।


खुश हूं मैं- जेनेलिया
जेनेलिया ने आगे लिखा- आप फोन के जरिए किसी से कितनी भी बात कर लें लेकिन अकेलापन आपका समय बीतने नहीं देता है। मुझे खुशी कै हि ये समय बिताकर अब मैं अपने पति, बच्चों और परिवार के पास वापस लौट चुकी हूं। अब मेरे चारों तरफ केवल प्यार की प्यार है। ये लोग मुझे किसी भी मुश्किल का सामना करने की हिम्मत देते हैं।


फैन्स की दी सलाह
अपने फैंस को सलाह देते हुए जेनेलिया ने लिखा- टेस्ट करवाना न भूलें.. अच्छा पौष्टिक खाना खाएं... और फिट रहें। तभी हम सब मिलकर इस राक्षस को हरा पाएंगे। बता दें कि जेनेलिया ने रितेश देशमुख से शादी की है और उनके 2 बच्चे भी हैं। वैसे जेनेलिया के अलावा अमिताभ बच्च, अभिषेक बच्चन, जोया मोरानी और पार्थ समथान सहित कई कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios